MS धोनी की बेटी जीवा के पास आया एक नन्हा सा मेहमान


MS धोनी की बेटी जीवा के पास आया एक नन्हा सा मेहमान

आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल ये तस्वीर किसी और की नहीं बलकी MS धोनी की प्यारी सी बेटी जीवा की है जो एक डॉगी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. इनका सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ एक वीडियो भी इंटाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें डॉगी पपी के साथ जीवा खेल रही हैं.

 

बताया जा रहा है कि जीवा जिस पपी के साथ खेल रही हैं वो एनाटोलियन शेफर्ड नस्ल का है. बता दें कि धोनी के पास इसके अलावा कई डॉगी हैं जिनके वीडियो वो सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते रहते हैं. MS धोनी को क्रिकेट के अलावा बाइक्स और कुत्तों से खास लगाव है.

 

यह भी पढ़ें: फ़िल्म '83' में बोमन ईरानी निभाएंगे फारूख इंजीनियर का किरदार

 

 

धोनी ने अपने घर में कई कुत्ते पाले हुए हैं और जब भी वो क्रिकेट से ब्रेक लेकर घर पहुंचते हैं तो अपने डॉगीज के साथ खूब मौज-मस्ती करते हैं. इसना ही नहीं धोनी अपने डॉगीज को ट्रेनिंग भी देते हैं. धोनी के ये सभी डॉगीज उनके रांची के घर में रहते हैं जहां उनके खेलने के लिए एक बड़ा मैदान बना हुआ है.

 

धोनी के पास बेल्जियन मैलिनवा, हस्कीज और डच शेफर्ड नस्ल के डॉगीज हैं. इसके अलावा उनके पास देसी नस्ल का डॉगी भी है. बता दें कि MS धोनी फिलहाल अभी अमेरिका में हैं, वो चेन्नई सुपरकिंग्स के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए हैं. धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है.

 

यह भी पढ़ें: गंजापन दूर करने का बेहतरीन फल

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×