यो यो हनी सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में होगा 2020 का धमाकेदार स्वागत


यो यो हनी सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में होगा 2020 का धमाकेदार स्वागत

रॉकस्टार यो यो हनी सिंह अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए दुनियाभर में जाने जाते है वह  हाल ही में जैसलमेर में लोक संगीत की धुनों का आनंद लेते हुए नजर आए थे,और अब साल की सबसे बड़ी पार्टी के साथ नए साल की रात को धूम मचाने और वर्ष 2020 का धमाकेदार आगाज़ करने के लिए तैयारी है।

 

इस उत्साह को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते हुए, यो यो हनी सिंह लिखते हैं, "Wait is over !!! The Biggest Party of the Year will be this New Years Eve rocking with all of you in my favourite city Dubai... We will rock our way into 2020..Will bring in the new year with a live concert along with my full crew... event by @Bollyboomindia New Year Bash at @bollywoodparksdubai on 31st December 2019.

 

Breaking News : फ़िल्म 'भंगड़ा पा ले' में सनी और रुख्शार के साथ असली पंजाबी डांसर्स आएंगे नज़र

 

म्यूजिक सेंसेशन का यह लाइव कॉन्सर्ट देखना अपने आप में एक अद्भुत अनुभव की तरह होगा। यही वजह है कि हम पार्टी शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है! इस साल हमें कई धमाकेदार गाने देने के बाद, उनका हालिया रिलीज़ 'पीयू दट के' को उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यू-ट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

 

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और अब हनी सिंह हमारी नए साल की शाम को रंगीन बनाने के लिए तैयार है। कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है।

 

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

 

घरेलु नुस्खे : 2 घंटे में घुंघराले उलझे बालों को सीधा और सिल्की बनाये

 

yo yo honey singh, yo yo honey singh concert, yo yo honey singh live concert, honey singh live performance, yo yo honey singh live show, honey singh all songs, new year 2020 live programs, new year 2020 live concert

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×