वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल हो सकता है महंगा बढ़ सकते है 42 प्रतिशत तक दाम


वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल हो सकता है महंगा बढ़ सकते है 42 प्रतिशत तक दाम

रात भर छुप-छुप कर बात करने वाले प्रेम और प्रेमिका के लिए एक बूरी खबर है क्योंकि वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ने पहले की तुलना में नए प्लान 42 प्रतिशत महंगा हो गया हैं. कंपनी ने पिछले महीने कहा था कि वो बिजनेस में हो रहे नुकसान के कारण अपने टैरिफ रेट्स को महंगा करेगी. नए प्लान 3 दिसंबर 2019 से लागू होंगे.

 

Breaking News : अमित शाह से बोले राहुल बजाज, 'सरकार से सवाल करने पर डरे हुए हैं लोग'

 

इसके बाद दोनों कंपनी के इस फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर ग्राहक अपना दर्द बयां कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चहल पहल हो रही है. कुछ को उम्मीद है कि अब उन्हें बेहतर सेवा मिलेगी. जबकि कुछ BSNL में पोर्ट करने की बात कह रहे हैं. आपको बता दें कि ‘टेलिकॉम टॉक’ की रिपोर्ट के अनुसार, टैरिफ बढ़ने के बाद वोडाफोन-आइडिया का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 19 रुपये का हो गया है.

 

घरेलु नुस्खे : अलसी जिसे तीसी, या चिकना के फायदे जान कर हैरान रह जायेंगे आप.

 

इसके साथ ही कंपनी ने अब दूसरे नेटवर्क्स पर की जाने वाली कॉल्स के लिए FUP लिमिट सेट कर दी है. गौरतलब है कि सबसे पहले वोडाफोन-आइडिया ने टैरिफ महंगे करने की घोषणा की, जिसके बाद एयरटेल ने भी दाम बढ़ाने का ऐलान किया. खैर कोई न रेट बढ़ने क्या हम तो किसी दूसरे से कर्ज लेकर मोबाईल में नेट पैक डलवाएंगे और पहले जैसे छुप-छुप कर बात करेंगे.

 

airtel,airtel idea vodafone prepaid sim card will be expensive,phone calls will be expensive from december 1,vodafone-idea tariff rates will be expensive,vodafone,bharti airtel,expensive data airtel,airtel offer,airtel vs jio,arttel plan expensive,vodafone-idea,airtel idea vodafone breaking news,airtel vodafone idea new plan,airtel increasing rates,airtel plans

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

शेयर बाजार में भारी गिरावट से कारोबारी मायूस


शेयर बाजार में भारी गिरावट से कारोबारी मायूस

शेयर बाजार में भारी गिरावट से मायूस हुए देश भर में छोटे, मझले और बड़े कारोबारी. आज भारतीय शेयर बाजार में काफी कमजोरी देखी गई. शुरुआती कारोबार के दौरान सेंसेक्स 90 अंक से टूटा और निफ्टी भी सपाट खुलने के बाद फिसल गया. 

 

\"\"

आज सुबह 9.39 बजे सेंसेक्स पिछले सत्र से 68.36 अंकों यानी 0.18 फीसदी की कमजोरी के साथ 37,259.65 पर कारोबार कर रहा जबकि निफ्टी 34.20 अंक यानी 0.31 फीसदी फिसलकर 10,982.80 पर कारोबार कर रहा था. 

 

इसके साथ BSE के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स पिछले सत्र के मुकाबले मामूली कमजोरी के साथ 37,298.73 पर खुला और 37,346.05 तक उछला. मगर, सुस्त कारोबारी रुझान के कारण सेंसेक्स करीब 90 अंक पिसलकर 37,237.47 पर आ गया.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

देश भर में 1 वर्ष में बंद किए गए 5500 ATM और 600 ब्रांच : RBI


देश भर में 1 वर्ष में बंद किए गए 5500 ATM और 600 ब्रांच : RBI

देश में मौजूद सरकारी बैंक बड़े-बड़े शहरों में अपने ATM और ब्रांच को बंद कर रहें हैं. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि शहर में रहने वाले लोग इंटरनेट बैंकिंग पर बहुत ज्यादा जोर दे रहें शिफ्ट हो गए हैं, जिसकी वजह से सरकारी बैंकों का ऐसा मानना है कि ब्रांच और ATM जैसे फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर को कम किया जा सकता है. बता दें कि, पिछले 1 वर्ष में देश के 10 सरकारी बैंक ने कुल मिलाकर 5,500 ATM और 600 ब्रांच बंद किए हैं.

 

P चिदंबरम CBI की हिरासत में, जानिए आज क्या होगी चिदंबरम से पूछ ताछ

 

बताया जा रहा है कि, देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने जून 2018 से 2019 के बीच 420 ब्रांच और 768 ATM बंद किए हैं. वहीं विजया और देना बैंक को मिलाने के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा ने कुल40 ब्रांच और 274 ATM पर इस बीच शटर गिराया है. इस लिस्ट में पंजाब नैशनल बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया,  केनरा बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन ओवरसीज बैंक, यूनियन बैंक और इलाहाबाद बैंक भी शामिल हैं.

 

गौरतलब है कि, जहां एक तरफ सरकारी बैंक खर्च घटाने के लिए नेटवर्क में कटौती कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक, HDFC बैंक और ICICI बैंक ने अपने बैंकिंग नेटवर्क का विस्तार किया है. RBI के आंकड़ों से पता चलता है कि इन बैंकों ने खासतौर पर शहरी क्षेत्रों में अपने ATM लगाए हैं.

 

मंद बुद्धि बच्चों का मेमोरी पॉवर बढ़ने एवं बैक पैन, जॉइंट पैन, के चमत्कारी उपाय।

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×