'Inside Edge 2' के रिलीज के पहले वीरेंद्र सहवाग ने किरदारों पर की मज़ेदार टिप्पणी


'Inside Edge 2' के रिलीज के पहले वीरेंद्र सहवाग ने किरदारों पर की मज़ेदार टिप्पणी

अमेज़न प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज़ "Inside Edge 2" का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जिसके मनोरंजक और लुभावने कंटेंट को प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। अब, टीज़र के बाद, निर्माताओं ने एक पूरा वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग और गौरव कपूर पहले सीज़न का मज़ेदार रिकैप दे रहे हैं और इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

पहले सीज़न के किरदारों के बारे में मज़ेदार अंदाज़ में बात करते हुए, लेजेंड्री क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने निश्चित रूप से दूसरे सीज़न के रिलीज से पहले, पुरानी यादें ताज़ा कर दी है! रिकैप में, वीरेंद्र सहवाग ने विक्रांत धवन और जरीना मलिक के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "मिया महाबली तो बीवी बाहुबली, वक़्त बताएगा कौन राज़ करेगा।"

 

Breaking News : टाइगर श्रॉफ ने शेयर की सर्बिया में हो रही 'बागी 3' की शूटिंग की तस्वीरें

 

आगे वायु राघवन के बारे में बात करते हुए, क्रिकेटर ने साझा किया, "रिस्की प्लेयर, बहुत गर्मी है अंगारे तो जलेंगे, अंगारों का काम है जलना, तू टिक्के बना।" अरविंद वशिष्ठ के लिए, वे कहते हैं, "ड्राई स्पेल के बाद रन ज़रूर बनाएगा दुकान बंद तो धंधा ठप, नो वे टू गो ओनली अप, अप एंड मोर, अप।" प्रशांत कनौजिया के लिए वीरेंद्र साझा करते है,"सिड शेर बनके निकलेगा जो अभी खेत का कच्चा खीरा है वो दबाव में बनता हीरा है।"

 

इसके साथ ही, पहले सीजन के रिकैप में भी भाईसाहब के इर्दगिर्द रहस्य बरकरार है! इनसाइड एज के पहले सीजन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और अब सभी के नज़रे दूसरे सीजन पर टिकी है। ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है जब असल जिंदगी के क्रिकेटर ने किसी शो के लिए इस कदर का उत्साह दिखाया है और हमने इस वीडियो के हर एक क्षण को खूब एन्जॉय किया है!

 

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। 

 

घरेलु नुस्खे : चेहरे पर अनचाहे बाल को हटाने के घरेलु उपाय।

 

पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, 'इनसाइड एज' पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

 

इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर किया जाएगा।

Link: https://www.youtube.com/watch?v=jDmBEY948Eo&feature=youtu.be

 

Inside Edge Hindi News, हिंदी न्यूज़, Virendra Sehwag Latest News in Hindi, Hindi News Headlines, हिन्दी ख़बर, Breaking News in Hindi, news headlines in hindi, Taja Samachar, Hindi Samachar, Inside Edge 2, Amazon prime originals, Gaurav Kapoor, Amazon Prime Video, Web Series

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×