डाइरेक्टर वासन बाला और अभिनेता जावेद जाफरी ने किया अरुणाभ कुमार की कॉमिक बुक लॉन्च


डाइरेक्टर वासन बाला और अभिनेता जावेद जाफरी ने किया अरुणाभ कुमार की कॉमिक बुक लॉन्च

अरुणाभ कुमार, जिन्हें भारत में ऑनलाइन सामग्री के अग्रणी के रूप में  और टीवीएफ के संस्थापक जाना जाता है, जिन्होंने भारत में वेब शो की दुनिया को बाधित किया है, जिसमें पिचर्स से पंचायत तक के कुछ उच्चतम रेटेड शो हैं,  इस वर्ष की शुरुआत में उन्होंने इंडसवर्स प्राइवेट लिमिटेड में संस्थापक और सीईओ की पूर्णकालिक भूमिका निभाई हैं. उन्होंने दो अन्य साझेदारों के साथ आलोक शर्मा और सौमिन पटेल क्रमश: CCO (चीफ क्रिएटिव ऑफिसर) और CDO (चीफ डिजाइन ऑफिसर) के रूप में एक नई कॉमिक बुक कंपनी स्थापित की हैं.

 

इंडसवर्स की कॉमिक बुक्स का पहला सेट "ईयर-ज़ीरो" है और इसे मुंबई में बॉलीवुड निर्देशक वासन बाला और अभिनेता जावेद जाफरी द्वारा लॉन्च किया गया था।  लॉन्च इवेंट की मेजबानी आरजे रोहिणी ने की और इसमें द स्टोरी इंक के संस्थापक सिद्धार्थ जैन ने भाग लिया था.

 

जावेद जाफरी ने कहा, "मैं हमेशा प्रेत की विशेषता वाले इंद्रजाल कॉमिक्स का प्रशंसक रहा हूं और आलोक ने इंडसवर्स के साथ जो भी किया है, उसके लिए उत्सुक हूं।" वासन बाला 'भारतीय सिनेमा में कॉमिक बुक्स' के बारे में चर्चा करने के लिए पैनल पर थीं और उन्होंने कहा, "मुझे आलोक शर्मा और सौमिन पटेल की पुस्तक" स्टंट "बहुत पसंद है, क्योंकि इसमें एक प्रीमियम कलाकृति के साथ देहाती मुंबई का अनुभव है और मैंने पाया  पूरे बॉलीवुड से एक मृतक स्टंटमैन के बेटे के आसपास की पूरी साजिश।

 

अरुणाभ ने कहाँ “यह आलोक शर्मा के साथ मिलने का मेरा मौका था, जब हमने भारतीय कॉमिक बुक संस्कृति के बारे में चर्चा शुरू की और यह लगभग मर रहा था. और जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया, वह था Saumin की भारत से सबसे अच्छी दिखने वाली कॉमिक पुस्तकें बनाने की उनकी इच्छा।"

 

'द बिगिनिंग' नामक तीन बुक का एक सेट हैं और यह गोवा में आधारित एक महिला सुपरहीरो चरित्र के बारे में है, जो प्रकृति के लिए लड़ती है और इसे लेखक और अभिनेत्री लियोन टेक्सेइरा सिंह के साथ अरुणाभ कुमार ने बनाया है।

 

अरुणाभ ने अपनी नवीनतम कंपनी में सीईओ की पूर्णकालिक भूमिका को कुछ वर्षों के लिए कॉमिक पुस्तकों और पात्रों के अगले संस्करणों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लिया है। उनका उद्देश्य कॉमिक पुस्तकों को युवाओं के बीच मुख्यधारा की संस्कृति बनाना और संभवतः मार्वल के लिए भारत का जवाब बनाना है।

 

Vasan Bala and Jaaved Jaafri launched Arunabh Kumar's comic book

 

Arunabh Kumar, who is known as a pioneer of online content in India and founder of TVF, having disrupted the world of web shows in India with some of the highest rated shows from Pitchers to Panchayat, has moved on to his next venture which also happens to be around storytelling, but this time in a different format. Earlier this year he took the full-time role of Founder and CEO at Indusverse Pvt. Ltd. a new comic book company with two other partners- Alok Sharma and Saumin Patel as CCO (Chief Creative Officer) and CDO (Chief Design Officer) respectively.

 

The first set of the Comic Books from Indusverse is called “Year-Zero” and was launched in Mumbai by Bollywood director Vasan Bala of Mard Ko Dard Nahi Hota fame and actor Jaaved Jaafri. The launch event was hosted by RJ Rohini and attended by Siddharth Jain, founder of The Story Ink.

 

“I have always been a fan of Indrajal Comics featuring Phantom and am looking forward to what Alok has created with Indusverse”, said Jaaved Jaafri. Vasan Bala was on the panel to discuss about ‘Comic Books in Indian cinema’ and said, “I loved the book “Stunt” by Alok Sharma and Saumin Patel, as it has the feel of rustic Mumbai along with a premium artwork and I found the whole plot around the son of a deceased Stuntman from Bollywood very appealing. Indusverse books indeed are one of the coolest comic books from India.”

 

In 2016 Arunabh met Alok Sharma, who once headed Graphic India Comic Books and had even worked with the iconic Indian comic book brand-Raj Comics. Alok introduced Arunabh to Saumin Patel, who is one of the best artists in India and has worked with ace Bollywood directors like Sriram Raghawan, Ashutosh Gowarikar, and worked on international comic book brands like Image comics.

 

“It was my chance meeting with Alok Sharma that we started discussing about the Indian Comic Book culture and how it was almost dying. And what I liked the most about Saumin was his desire to create the best-looking Comic books from India,” said Arunabh.  

 

The first book from the set of three is called 'The Beginning' and is about a female superhero character based in Goa who fights for nature and has been created by Arunabh Kumar along with Writer & Actress Lianne Texeira Singh.

 

Arunabh has taken on the full-time role of CEO in his latest company for a few years to focus on the next editions of the comic books and characters. His aim is to make comic books a mainstream culture among the youth and possibly create India’s answer to Marvel.

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×