साल 2019 में चमकी इन सितारों की किस्मत


साल 2019 में चमकी इन सितारों की किस्मत

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 150 करोड़ की कमाई के साथ साल 2019 की धमाकेदार शुरुआत की थी और 244 करोड़ तक की कुल कमाई करने में सफ़ल रही थी। वही, टोटल धमाल ने 150 करोड़ की कमाई के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद केसरी, कबीर सिंह, मिशन मंगल ने क्रमश: 151 करोड़, 276 करोड़, 197.37 करोड़ कमाए। वहीं, ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए, भारत में 150.43 करोड़ का कलेक्शन किया, जो 2019 में 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली अब तक की चुनिंदा फिल्मों में से एक थी।

 

यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक बनाएंगे हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र

 

सुपर 30 उन चुनिंदा फिल्मों में से एक थी जिसे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सरहाया था। इतना ही नहीं, 8 से अधिक राज्यों में टैक्स फ्री होने वाली सुपर 30 पहली फिल्म है। सुपर 30 जिसे दर्शकों, मशहूर हस्तियों और यहां तक कि भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला है, वह फ़िल्म के कंटेंट के प्रति फ़िल्म प्रेमियों का ध्यान आकर्षित करने में सफ़ल रही है और 150.43 करोड़ का कुल कलेक्शन इस बात का प्रमाण है।

 

दर्शक बेसब्री से प्रभास की साहो का भी इंतजार कर रहे थे, जो 30 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और 400 करोड़ रुपये के साथ सफलता का आनंद ले रही है, जिसके बाद "छिछोरे" भी बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों के दिलों को जीत रही है। इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत "वॉर" के साथ-साथ चिरंजीवी की "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" ने दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है, वही मल्टी-स्टारर हाउसफुल 4 और सलमान की दबंग 3 भी उन तमाम फिल्मों में से है जिसने दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें: गर्मी में पेट में जलन और खट्टी डकार का घरेलु इलाज

 

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×