साहो, ड्रीम गर्ल, छीछोरे 100 करोड़ क्लब में होंगे शामिल ?


साहो, ड्रीम गर्ल, छीछोरे 100 करोड़ क्लब में होंगे शामिल ?

साल की शुरुआत विक्की कौशल अभिनीत उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ हुई थी जिसने 100 करोड़ क्लब में आसानी से अपनी जगह बनाते हुए, भारत में 244 करोड़ का बिज़नेस करने में सफ़ल रही थी। जिसके बाद, फरवरी में गली बॉय और टोटल धमाल ने क्रमशः 134 और 150 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

 

मार्च के महीने में, केसरी ने 151 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, वही जून में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत "भारत" डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफ़ल रही थी। इसी महीने में रिलीज हुई कबीर सिंह ने भारत में 331.24 करोड़ रुपये के कॉलेक्शन के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म का खिताब अपने नाम कर लिया!

 

फ़िल्म "छिछोरे" का बहुप्रतीक्षित 'दोस्ती स्पेशल ट्रेलर' हुआ रिलीज!

 

साल के जुलाई महीने में रिलीज हुई सुपर 30 ने भारत में 150.43 करोड़ रुपये कमाए। जबकि फिल्म अभी भी कुछ सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है, इसलिए अंतिम कलेक्शन के आंकड़ो में थोड़ी वृद्धि देखी जा सकती है। वही, इस महीने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुवात हुई है जहाँ मिशन मंगल और बाटला हाउस ने एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं।

 

मिशन मंगल मात्र पांच दिनों में 107.56 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, वहीं बटला हाउस 54.49 करोड़ रुपये तक पहुंच गयी है और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकती है।

 

जल्दी गोरा होने के घरेलू नुस्खे | How to get instant Fairness

 

कुछ फिल्में ऐसी भी थी जो भले ही 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह नहीं बना पाई लेकिन दर्शकों का दिल जीतते हुए वह लगभग उसके आसपास पहुंच गई थी। जबकि अजय देवगन अभिनीत फिल्म दे दे प्यार ने 94 करोड़ रुपये कमाए। वही, लुका चुप्पी 88 करोड़ रुपये और बदला 87 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हिट साबित हुई थी। 

 

दिलचस्प बात यह है कि इस साल की दो सबसे बड़ी हिट, उरी और कबीर सिंह ने किसी सुपरस्टार की मौजूदगी के बिना बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दिया है और एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है।

 

साल के आखिरी कुछ महीनों में बॉक्स ऑफिस पर कई अन्य बड़ी रिलीज के साथ अच्छे दिन अभी बाकी है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छीछोर, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल की रिलीज अभी बाकी है जिस पर पूरे देश की नजरें टिकी है। इतना ही नहीं, मल्टी-स्टारर हाउसफुल 4 और सलमान की दबंग 3 ने भी सिनेमा प्रेमियों के बीच भी काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×