फ़िल्म 'लूटकेस' का ट्रेलर 19 सितंबर को होगा रिलीज, जाने पूरी कहानी


फ़िल्म 'लूटकेस' का ट्रेलर 19 सितंबर को होगा रिलीज, जाने पूरी कहानी

मल्टी स्टारर फिल्म 'लुटकेस' पहले से ही अपने विचित्र पोस्टर्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही है और अब इस महीने की 19 तारीख को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयारी है।



अभी तक फ़िल्म से कुल चार करैक्टर पोस्टर रिलीज किये गए है, जिसमें एक सूटकेस और एक-लाइन कैप्शन के साथ फिल्म के प्रत्येक पात्र का खुलासा किया गया है।


इसे पड़े :  गृह मंत्रालय ने विदेशी फंडिंग पाने वाले एनजीओ के लिए जारी किया ये आदेश


पहले पोस्टर में मुख्य अभिनेता कुणाल केमू हरी घास पर लेटे हुए नज़र आ रहे है और उनके होठों पर एक हल्की मुस्कान है, जबकि अभिनेता ने अपने हाथों से दिल का आकार बनाया हुआ हैं जो उनके बगल में रखे सूटकेस के लिए उनके प्यार को दर्शाता है जिसे एक कैप्शन के साथ पूरा किया गया है, जिसमें लिखा है,"Hamara Pyaar is zalim duniya se handle nahi hoga."



अगले पोस्टर में कॉमिक अभिनेता विजयराज अपने ट्रेडमार्क फर्म चेहरे और हाथ में एक रिवॉल्वर के साथ नज़र आ रहे है। उनके बगल में भी एक बड़ा सूटकेस रखा गया है और पोस्टर को एक कैप्शन के साथ हाइलाइट किया गया है जिसमें लिखा है,"Isko chuaa to extinct kardunga."



वहीं, अगले पोस्टर में प्रतिभाशाली रणवीर शौरी एक बड़े सूटकेस के पास खड़े हैं। अभिनेता गुस्से में नज़र आ रहे है जबकि उनके हाथ में भी एक रिवाल्वर को देखा जा सकता है। पोस्टर को एक कैप्शन के साथ पूरा किया गया है जिसमें लिखा गया है,"Most wanted ayega police custody main".


इसे पड़े :  सुबह हैवी नाश्ता करने से कंट्रोल होता है वजन


आखिरी पोस्टर में, "बधाई हो" के अभिनेता गजराज राव एक राजनेता की पोशाक में हाथ जोड़कर खड़े है और ऐसा वे कुर्सी पर रखे सूटकेस के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए कर रहे है। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है,"Mileye, humari party ke star se".



सभी चार पोस्टर को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके बाद अब प्रशंसक जल्द से जल्द फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है!



उपरोक्त सितारों के साथ-साथ "लुटकेस" में रसिका दुग्गल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×