तापसी पन्नु निभाएंगी "रश्मि रॉकेट" की भूमिका


तापसी पन्नु निभाएंगी

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और मैंगो पीपल मीडिया नेटवर्क द्वारा निर्मित एवं आकर्ष खुराना द्वारा होगी निर्देशित! कच्छ की रणभूमि पर स्थापित फ़िल्म "रश्मि रॉकेट" एक गांव की युवा लड़की के बारे में है, जिसे ईश्वर ने एक विशेष खासियत से नवाज़ा है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और इसीलिए गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं।

 

जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती, केवल यह महसूस करने के लिए कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से लैस है और एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आने वाली यह रेस उसके लिए सम्मान, आदर और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।

 

इसे भी पढ़ें: RSVP की आगामी फ़िल्म में तापसी पन्नू आएंगी नज़र

 

फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया द्वारा किया जाएगा। नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित "रश्मि रॉकेट" आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित की जाएगी जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही है। यह अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दर्शकों से रूबरू होगी और इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा द्वारा लिखी जाएगी।

 

फ़िल्म के निर्देशक आकर्ष कहते है, “इस परियोजना का जन्म फ्लोरेंस में दो खूबसूरत लंच के दौरान हुआ। तापसी वहाँ मनमर्ज़िया और मुल्क के साथ एक फिल्म समारोह में उपस्थित थी। मैं उसी फेस्टिवल में आरएसवीपी की फ़िल्म करवां का प्रतिनिधित्व कर रहा था। हमने एक-दूसरे की फ़िल्में देखीं, कुछ बढ़िया खाना खाया और एक आइडिया के बारे में बात की जो तापसी के दिमाग में था।"

 

"फिल्म में पहले से ही प्रांजल शामिल थी और मैंने रॉनी के साथ विचार साझा किया। आरएसवीपी मेरे लिए एक दूसरे घर की तरह है और मैं इस दिलचस्प कहानी को प्रदर्शित के लिए अपनी टीम के साथ सहयोग करते हुए बेहद खुसी महसूस कर रहा था। ”  


Link - https://www.instagram.com/p/B1xlvUZHmul/

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×