शिवसेना नेता संजय रावत ने की पीएम मोदी की तारीफ कहा- पीएम मोदी बहुत मेहनती हैं


शिवसेना नेता संजय रावत ने की पीएम मोदी की तारीफ कहा- पीएम मोदी बहुत मेहनती हैं

शिवसेना नेता संजय रावत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुरोध किये जाने पर भारतीय राजनीति के मंझे हुए नेताओं के गुण और अवगुण पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसमें उन्होंने देश के तीन प्रमुख नेताओं पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर टिप्पणी की।

 

रावत ने पीएम मोदी के व्यक्तित्व के बारे में गुणगान करते हुए कहा कि मोदी साहब मेहनती व्यक्ति हैं। उनके लिए मेरे पास कोई सलाह और सुझाव नहीं है। वे देश के प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने देश की सेवा सच्चे दिल से की है लेकिन मीडिया पर्सन होने के नाते में उनसे अनुरोध करता हूं कि वे देश में क्या चल रहा है। उसके बारे में उन्हें खबर लेने की जरूररत है।

 

 

वहीं, रावत ने गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कहा कि अमित शाह देशभक्त हैं और कट्टर राष्ट्रवाद के पुजारी हैं। उनके लिए देश और देशभक्ति सर्वोपरि है। उन्होंने जिस तरह कश्मीर मामले में ऐतिहासिक फैसला लिया है, वो सराहनीय और स्वागत योग्य है  .लेकिन मैं उन्हें सलाह देना चाहूंगा कि कुछ मामलों में उन्हें ये समझने की जरुरत है कि देश में लोकतंत्र हैं और हमें लोकतंत्र के अधीन रहकर काम करना चाहिए।

 

जबकि रावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिपण्णी करते हुए कहा कि राहुल गांधी दिल के बड़े नेक इंसान है लेकिन उन्हें राजनीति में बने रहना है तो मोदी जी की तरह कम से कम पंद्रह घंटे कार्यालय में रहना होगा। इसके बाद ही उनकी राजनीति छवि सुधरेगी।

 

आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता संजय रावत ने मीडिया के सामने कहा था कि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी, मुंबई के डॉन करीम लाला से मिलने मुंबई आया करती थी। रावत के इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी। जिसके बाद रावत ने अपने बयान में सुधार करते हुए कहा कि सभी राजनेता करीम लाला से मिलने मुंबई आते थे।

 

 

शिवसेना नेता संजय रावत, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, संजय रावत कौन है, संजय रावत महाराष्ट्र, संजय रावत न्यूज़, राहुल गांधी

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×