कर्नाटक में अभी दो महिने तक ना खोले जाए स्कूल, कोरोना का खतरा अभी टला नहीं - सिद्धारमैया


कर्नाटक में अभी दो महिने तक ना खोले जाए स्कूल, कोरोना का खतरा अभी टला नहीं - सिद्धारमैया

भारत में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है जहां अब भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्याबढ़कर 2 लाख 16 हजार के पार कर गई है.  वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण भारत में 6075 लोगो की जान जा चुकी है. कर्नाटक में भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे है.

 

इसी बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कोरना समस्या को लेकर राज्य सरकार को आगाह किया है. कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता  सिद्धारमैया  ने आज कहा कि अगले दो महीने और राज्य में स्कूल नहीं खोलना चाहिए. कोविड- 19 को लेकर सिद्दारमैया ने कहा कि अभी कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है और इसका संक्रमण तेजी से फैल रहा है इसिलिए ऐसे में अभी स्कूलों को फिर से खोलना सही नहीं होगा. वहीं सिद्धारमैयां ने कर्नाटक के सीनियर एजुकेशन मिनिस्टर सुरेश कुमार को सलाह दी है कि इस संदर्भ में उन्हें किस भी प्रकार से जल्दबाजी में  निर्णय नहीं लेना चाहिए.

 

उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा मंत्री जुलाई से दोबारा से स्कूल शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को इस बारे में किस भी प्रकार का फैसला लेने से पहले अभिभावकों की चिंता पर भी ध्यान देना चाहिए. गौरतलब है कि कर्नाटक में कोरोना के अभी 4063 मामले सामने आ चुके है. कोरोना को राज्य में फैलने से रोकरने के लिए कर्नटाक की बीएस येदियुरप्पा सरकार हर संभव प्रयास कर रही है.  

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva