आमिर खान की बेटी इरा द्वारा निर्देशित नाटक को प्रड्यूस करेंगी ऐक्ट्रेस सारिका


आमिर खान की बेटी इरा द्वारा निर्देशित नाटक को प्रड्यूस करेंगी ऐक्ट्रेस सारिका

सारिका ने "नौटंकीसा प्रोडक्शन्स" नामक अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है और उनके दोस्त सचिन कमानी और उनकी छोटी बेटी अक्षरा भी इसका हिस्सा हैं। जबकि उन्होंने पहले से ही एक हिंदी नाटक पर काम शुरू कर दिया हैं, और अब वे अंग्रेजी नाटक, 'यूरिपिड्स' मेडिया' के साथ भी जुड़ गयी है जिसके साथ इरा खान निर्देशन की दुनियां में अपना डेब्यू कर रही है।

 

इस बारे में बात करते हुए सारिका कहती है,"हम पहले से ही निर्माता की भूमिका अदा कर रहे थे क्योंकि हम एक हिंदी नाटक पर काम कर रहे थे। यह तब हुआ जब इरा ने मुझे फोन किया और कहा कि वह चाहती है कि मैं उसके नाटक में अभिनय करूं। मैं अभिनय नहीं करना चाहती थी इसलिए इसके बजाय मैंने इसका निर्माण करने की पेशकश की।"

 

ira khan

 

सारिका ने आगे कहा,"इरा मेरे अपने बच्चे की तरह है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बन कर बेहद ज्यादा खुश थी। इसके अलावा, मैं नाटक की उनकी दृष्टि से प्रभावित थी और एक निर्देशक के रूप में उनके बारे में आश्वस्त थी।"

 

'क्लब 60' की इस खूबसूरत अदाकारा ने साल  2016 में अभिनय से दूरी बना ली थी। "कोई रोमांचक स्क्रिप्ट और भूमिकाओं के ऑफर नहीं आ रहे थे और एक अच्छी स्क्रिप्ट के लिए शिकायत करने और इंतजार करने के बजाय जो हम कुछ अभिनेता आमतौर पर करते हैं, मुझे लगता है कि ब्रेक लेना एक बेहतर आईडिया था।"

 

कुछ ऐसा करना था जो मैंने पहले नहीं किया था और वह नई चीज रंगमंच था, ऐसा कुछ जो मुझे हमेशा से प्रिय था लेकिन केवल एक दर्शक के रूप में। फिल्मों के विपरीत, रंगमंच में मैं बाहरी शख्स थी और आज ढाई साल बाद, मैं छोटे रूप में थिएटर परिवार का हिस्सा हूं और बेहद खुश हूं। यह मेरा एक अच्छा निर्णय है।," सारिका ने साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: पीवी सिंधू पर बनेगी बायोपिक, जानें कौन एक्ट्रेस लेगी लीड रोल

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×