KBC को मिला नया करोड़पति, सनोज राज 7 करोड़ से सिर्फ एक कदम दूर


KBC को मिला नया करोड़पति, सनोज राज 7 करोड़ से सिर्फ एक कदम दूर

यह कौन बनेगा करोड़पति का ग्याहरवां सीजन है और इस बार KBC का रोमांच कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है। मंगलवार को बिहार से आये सनोज राज ने KBC में एक करोड़ के सवाल का सामना किया जिसका उन्होंने सही उत्तर देके एक करोड़ की बड़ी रकम अपने नाम करली। और अब आपको बिहार के रहने वाले सनोज राज 7 करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आएंगे।

 

इस सवाल का सामना करने का मतलब है कि सीजन-11 का पहला करोड़पति मिल गया है। पहले करोड़पति बिहार के रहने वाले हैं, जो 7 करोड़ के सवाल का जवाब देंगे। अब देखना ये है कि वो इस सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं। सोनी की और से एक प्रोमो भी जारी किया जिसमे सनोज 7 करोड़ के सवाल का सामना करते नज़र आ रहे है।

 

इस प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन सनोज राज को बताते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुके हैं। उसके बाद उनसे 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछा जाता है और सनोज का रिएक्शन देखकर लगता है कि वो बिल्कुल घबराए हुए नहीं हैं। हालांकि प्रोमो में यह नहीं दिखाया गया है कि वो 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं। अब इसका पता तो गुरुवार और शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में चलेगा। आप भी गुरुवार और शुक्रवार को उस मूवमेंट को देख सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: KBC देख कर वापस आयी BB के पिता की याददाश्त

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×