सलमान ने कहा, "अफवाहों पर ध्यान देने का नहीं है वक़्त"


सलमान ने कहा,

अपनी ईद परंपरा को जारी रखते हुए, सलमान खान जल्द ही 2020 के उत्सव की रिलीज के लिए एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। हाल ही में, सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि है साल 2020 की ईद भी अपने फैंस के साथ ही मनाएंगे।

 

ऐसा माना जाता है कि सलमान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जिसकी घोषणा करना अभी बाकी है। पिछले 2-3 दिनों से, सलमान और उनकी टीम बैक टू बैक मीटिंग कर रही है और अपनी सारी एनर्जी परियोजना में लगा रही है। वही, सलमान खान के करीबी लोगों ने सहजता के साथ गोपनीयता बनाये रखी है और इसी के साथ, हाल ही में फैली सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने कहा, 'नहीं करूंगा आलिया भट्ट के साथ काम'

 

जब से "इंशाल्लाह" को छोड़े जाने की खबर सामने आई है, तब से अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है। लेकिन सभी खबरों को दर किनारे करते हुए अभिनेता को लगता है कि, अगर यह ईश्वर की इच्छा होती तो ऐसा ही होता जैसा फिल्म के शीर्षक से पता चलता है -इन्शाल्लाह!

 

फैंस अभी से उत्साहित है और "भाई" द्वारा की जाने वाली औपचारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो अपनी दमदार फ़िल्म के साथ एक बार फिर त्यौहार को रोशन करने के लियर तैयार है! हमें लगता है कि संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को सलमान खान से सबक लेना चाहिए और अफवाहें फैलाने के बजाय अपने अगले काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए!

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×