"साहो" के लिए महज़ 24 घंटे में तीन शहर का दौरा करेंगे प्रभास!


प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म "साहो" को भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म माना जा रहा है और फिल्म के प्रचार में टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फ़िल्म से जुड़ी एक नवीनतम जानकारी सामने आई है जिसके अनुसार मेगास्टार प्रभास फ़िल्म के लिए तीन शहर में प्रमोशनल इवेंट के लिए तैयार है, लेकिन यहाँ ट्विस्ट यह है कि वह इसे महज 24 घंटे की अवधि में अंजाम देंगे।

 

फिल्म इस सप्ताह के अंत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसे अभी से प्रशंसकों द्वारा हिट करार कर दिया गया है। प्रभास फ़िल्म के प्रचार के लिए लखनऊ, चंडीगढ़ और जयपुर इन तीन शहरों का दौरा महज़ 24 घंटे के भीतर करेंगे! बाहुबली स्टार एक पैन-इंडिया कलाकार है और निर्माताओं ने अपनी फिल्म की तरह ही प्रचार भी बड़े पैमाने पर करना सुनिश्चित किया है।

 

इसे भी पढ़ें: साहो का नया गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' आज होगा रिलीज, नया पोस्टर हुआ शेयर

 

इस महीने की शुरुआत में, फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया था जिसे न केवल प्रशंसकों, बल्कि इंडस्ट्री के कलाकारों द्वारा भी काफ़ी सरहाया गया था। अब पूरा देश 30 अगस्त को विश्व साहो दिवस मनाने के लिए तैयार है क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म उसी दिन रिलीज हो रही है। 

 

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

 

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

 

इसे भी पढ़ें: लम्बाई बढ़ानी है तो ये वीडियो जरूर देखें

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×