गाने को सुनकर कोई बिस्किट देता था तो कोई पैसा: रानू मंडल


गाने को सुनकर कोई बिस्किट देता था तो कोई पैसा: रानू मंडल

इंसान की किस्मत कब पलट जाए ये कोई नहीं बता सकता आज से कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशनों पर गाना गाने वाली महीला रानू मंडल रातो-रात सोहरत की उच्चे मुकाम पर पहुंच गई है. अब इनके लिए बड़े-बड़े सितारों को ऑफर मिल रहे हैं. बता दें कि, जब वह स्टेशनों पर अपनी आवाज सुनाती थी तब उन्हें लोग कुछ ना कुछ देकर ही जाते थे.

 

इतनी सुरीली आवाज़ कि सुनने वाला मुग्ध हो जाते थे लेकिन फिर भी ये महिला इतनी गुमनाम थी कि किसी तरह भीख मांगकर अपना पेट भरती थी. हालांकि एक वीडियो और सोशल मीडिया की ताकत ने आखिरकार उसे वो दिला ही दिया, जिसकी वो हकदार थी.

 

अब रेलवे स्टेशन पर गाने वाली ये महिला हिमेश रेशमिया की मदद से अब फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आएगी. हाल ही में रानू ने अपनी दर्द भरी दास्तान खुद सुनाई है. रानू मंडल हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं.

 

इस शो के जज हिमेश रेशमिया भी हैं, जिनके साथ रानू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं. इस सवाल का जवाब रानू ने हंसते हुए दिया, लेकिन उनकी कहानी सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए.

 

इसे भी पढ़ें: मंदिरों को साफ कर मुस्लिमों ने भाईचारे का पैगाम दिया

 

रानू ने कहा, 'मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी. कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा'. इस दौरान उस मुश्किल दौर को याद करते हुए भी रानू घबराती नहीं, सबके सामने खुलकर बताती हैं.

 

रानू का ये वीडियो और उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. इसके बाद रानू अपनी सुरीली आवाज में गाना भी सुनाती हैं. ये वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है की रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रही हैं.

 

इस फिल्म में उन्होंने 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है. रानू के साथ इस गाने में हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का प्यार भी काफी मिल रहा है.

 

इसे भी पढ़ें: दुबले पतले शरीर को स्वस्थ फिट मोटा और ताकतवर बनाने के उपाय

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×