गाने को सुनकर कोई बिस्किट देता था तो कोई पैसा: रानू मंडल


गाने को सुनकर कोई बिस्किट देता था तो कोई पैसा: रानू मंडल

इंसान की किस्मत कब पलट जाए ये कोई नहीं बता सकता आज से कुछ दिन पहले रेलवे स्टेशनों पर गाना गाने वाली महीला रानू मंडल रातो-रात सोहरत की उच्चे मुकाम पर पहुंच गई है. अब इनके लिए बड़े-बड़े सितारों को ऑफर मिल रहे हैं. बता दें कि, जब वह स्टेशनों पर अपनी आवाज सुनाती थी तब उन्हें लोग कुछ ना कुछ देकर ही जाते थे.

 

इतनी सुरीली आवाज़ कि सुनने वाला मुग्ध हो जाते थे लेकिन फिर भी ये महिला इतनी गुमनाम थी कि किसी तरह भीख मांगकर अपना पेट भरती थी. हालांकि एक वीडियो और सोशल मीडिया की ताकत ने आखिरकार उसे वो दिला ही दिया, जिसकी वो हकदार थी.

 

अब रेलवे स्टेशन पर गाने वाली ये महिला हिमेश रेशमिया की मदद से अब फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आएगी. हाल ही में रानू ने अपनी दर्द भरी दास्तान खुद सुनाई है. रानू मंडल हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं.

 

इस शो के जज हिमेश रेशमिया भी हैं, जिनके साथ रानू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं. इस सवाल का जवाब रानू ने हंसते हुए दिया, लेकिन उनकी कहानी सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए.

 

इसे भी पढ़ें: मंदिरों को साफ कर मुस्लिमों ने भाईचारे का पैगाम दिया

 

रानू ने कहा, 'मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी. कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा'. इस दौरान उस मुश्किल दौर को याद करते हुए भी रानू घबराती नहीं, सबके सामने खुलकर बताती हैं.

 

रानू का ये वीडियो और उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. इसके बाद रानू अपनी सुरीली आवाज में गाना भी सुनाती हैं. ये वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है की रानू हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रही हैं.

 

इस फिल्म में उन्होंने 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है. रानू के साथ इस गाने में हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का प्यार भी काफी मिल रहा है.

 

इसे भी पढ़ें: दुबले पतले शरीर को स्वस्थ फिट मोटा और ताकतवर बनाने के उपाय

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

‘सो पॉजिटिव’ को लेकर पॉजिटिव दिखी अनन्या पांडे


‘सो पॉजिटिव’ को लेकर पॉजिटिव दिखी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपने नये मोहीम को देश के कोणे कोणे में पहुंचने में कोई कसर नही छोड़ रही है। हालही में अनन्या पांडे को लखनऊ के “इसाबेला थोबर्न कॉलेज” में अपनी पहल “सो पोस्टिव” के लिए उत्साहपूर्वक प्रचार करते देखा गया, जहाँ उन्होंने लगभग 4000 छात्रों से मुलाकात की है।

अनन्या पांडे इन दिनों लखनऊ शहर में अपनी अगली फिल्म “पति पत्नी और वो” की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसे में अभिनेत्री ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर लखनऊ में कॉलेज की सभी लड़कियों से खास मुलाकात की है। ananya pandey so positive campaign

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

राखी सावंत ने शादी के बाद अब हनीमून की फोटो की शेयर


राखी सावंत ने शादी के बाद अब हनीमून की फोटो की शेयर

फिल्मी दुनिया में आइटम गर्ल से मसहूर राखी सांवत इन दिनों अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि, बीते पिछले दिनों राखी ने शादी के जोड़े में तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की राखी ने शादी कर ली हैं. एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है कि उन्होंने रिलय लाइफ में शादी कर ली हैं. 

इसके अलावा राखी सावंत सोशल मीडिया पर कहा है कि ‘मैं डर गई थी, हां मैंने शादी कर ली है. मैं अपनी शादी की बात को आपके साथ कंफर्म कर रही हूं. आगे उन्होंने बताया की मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं. मेरे हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में हैं.

 

‘जबरिया जोड़ी’ के निर्माता असली ‘पकड़वा जोडियों’ के लिए रखेंगे विशेष स्क्रीनिंग

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं. वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं. 28 जुलाई को JW Marriott में हमने शादी की थी. होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की थी. उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि राखी के पति की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी जल्द ही पति के साथ फोटो शेयर करती नजर आती.

 

फिलहाल राखी ने खुद अपनी हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाल दी हैं और ये तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. राखी ने हाथ में रितेश के नाम का चूड़ा पहना हुआ है वहीं उनका मंगलसूत्र, सिंदूर, मेंहदी लगे हाथ पांव और पैर की पायल ये साफ बता रहे हैं कि आखिरकार राखी सात फेरे में बंध चुकी हैं.

आपको बता दें कि, शादी के खुलासे के बाद अब राखी ने बेबी प्लानिंग को लेकर भी अपनी दिल की बात कही है. स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि वे अभी मां बनने को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं साल 2020 में मां बनने की सोच रही हूं.’

 

चूंकि किसी भी तस्वीर में राखी के पति की तस्वीर नहीं है इसलिए कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने शादी कर ली है और काफी लोगों का यही मानना है कि हर बार की तरह इस बार भी बस ये राखी की एक और पब्लिसिटी वाली अदा है.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×