राखी सावंत ने शादी के बाद अब हनीमून की फोटो की शेयर


राखी सावंत ने शादी के बाद अब हनीमून की फोटो की शेयर

फिल्मी दुनिया में आइटम गर्ल से मसहूर राखी सांवत इन दिनों अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि, बीते पिछले दिनों राखी ने शादी के जोड़े में तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की राखी ने शादी कर ली हैं. एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है कि उन्होंने रिलय लाइफ में शादी कर ली हैं. 

इसके अलावा राखी सावंत सोशल मीडिया पर कहा है कि ‘मैं डर गई थी, हां मैंने शादी कर ली है. मैं अपनी शादी की बात को आपके साथ कंफर्म कर रही हूं. आगे उन्होंने बताया की मैं यह बताना चाहती हूं कि आप लोगों को सही जानकारी मिली है कि मेरे हसबैंड NRI हैं. मेरे हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में हैं.

 

‘जबरिया जोड़ी’ के निर्माता असली ‘पकड़वा जोडियों’ के लिए रखेंगे विशेष स्क्रीनिंग

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं. वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं. 28 जुलाई को JW Marriott में हमने शादी की थी. होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की थी. उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि राखी के पति की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी जल्द ही पति के साथ फोटो शेयर करती नजर आती.

 

फिलहाल राखी ने खुद अपनी हनीमून की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाल दी हैं और ये तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. राखी ने हाथ में रितेश के नाम का चूड़ा पहना हुआ है वहीं उनका मंगलसूत्र, सिंदूर, मेंहदी लगे हाथ पांव और पैर की पायल ये साफ बता रहे हैं कि आखिरकार राखी सात फेरे में बंध चुकी हैं.

आपको बता दें कि, शादी के खुलासे के बाद अब राखी ने बेबी प्लानिंग को लेकर भी अपनी दिल की बात कही है. स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि वे अभी मां बनने को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं साल 2020 में मां बनने की सोच रही हूं.’

 

चूंकि किसी भी तस्वीर में राखी के पति की तस्वीर नहीं है इसलिए कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने शादी कर ली है और काफी लोगों का यही मानना है कि हर बार की तरह इस बार भी बस ये राखी की एक और पब्लिसिटी वाली अदा है.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×