राखी की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर आया उनके पति को गुस्सा। वीडियो शेयर करते हुए रो-रो के बेहाल हुई राखी सावंत


राखी की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर आया उनके पति को गुस्सा। वीडियो शेयर करते हुए रो-रो के बेहाल हुई राखी सावंत

जी हां दोस्तों जैसा की आप सब जानते ही है किसी भी स्टार के शादी को मीडिया और खबरों में ज्यादा से ज्यादा एक महीने जगह मिलती है। लेकिन राखी सावंत की जुलाई में हुई शादी की चर्चा लगातार सुर्खियों में है। कभी उनके हनीमून को लेकर तो कभी बिना पति के तस्वीरों को लेकर राखी लगातार अपने हर पल की डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें: जानिए कब होगी रिलीज़ सलमान की 'दबंग 3'

 

हालांकि अभी तक कोई ये नहीं जानता कि राखी के पति दिखते कैसे हैं। कई लोगों को तो ये भी लगता है कि ये फेक है। लेकिन राखी का कहना है कि इस तरह से कैमरे में आना उनके पति को नहीं पसंद है

 

इसमें कितनी सच्चाई है खेर यह तो राखी और उनके पति ही जानते होंगे फ़िलहाल में आप आपको बतादू की अब राखी ने अपना नया वीडियो अपलोड करके सनसनी पैदा कर दी है। राखी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जहां पर वह कह रही हैं कि शादी के बाद उनकी जिंदगी खत्म हो गई है। जी हां बतादे की यह मामला उनके सांग लांच छप्पन छुरी के दौरान हुआ।

 

इस इवेंट में राखी बेज कलर के शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आयीं। राखी का ये डीप नेक ड्रेस काफी चर्चा में रहा। और इस इवेंट के कुछ फोटोज ओर वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होगये। यूजर्स राखी सावंत को उनके कपड़ों के कारण ट्रोल करने लगे। जिसके बाद राखी ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

 

ये भी पढ़े : जल्दी गोरा होने के घरेलू नुस्खे | How to get instant Fairness

 

 

इस वीडियो में राखी ने कहा की उन्हें नहीं पता था कि उनकी ड्रेस इतनी एक्सपोज करने वाली होगी। राखी ने कहा है कि मुझे नहीं पता था कि वहां सारी मीडिया होगी।सारी लाइट्स मेरे कॅास्टयूम पर होगी।

 

और रोते हुए राखी ने इन वायरल  फोटोज पर अपने पति की प्रतिक्रिया बताते हुए कहा की लोग मुझे ब्लेम कर रहे हैं। लोग मेरे बारे में गंदी बात बोल रहे हैं। मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन मेरे पति मुझे नहीं समझ रहे हैं। मुझे लगता है मेरी जिंदगी खत्म हो गई है।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×