कोरोना वायरस पर मोदी सरकार को घेरने वाले ट्वीट पर राहुल गांधी हुए ट्रोल


कोरोना वायरस पर मोदी सरकार को घेरने वाले ट्वीट पर राहुल गांधी हुए ट्रोल

दिल्ली की विधानसभा तो समाप्त हो चुकी है और इसका परिणाम भी आ चुका है. मगर लगता है आज भी राजनीतिक दलों इसको लेकर कुछ टिस है. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी गलती को लेकर ट्रोल हो गए हैं. उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधना चाहा, लेकिन इस हरकत से उनकी ही किरकिरी हो गई.

 

बता दें कि, कोरोनावायरस को लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया, 'कोरोनावायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है. मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कदम उठाने की जरूरत है.' यहां तक तो ठीक था, लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के साथ विश्व का नक्शा शेयर किया जिसमें भारत से कश्मीर को अलग दिखाया गया है.

 

इस नक्शे में जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान के हिस्से के रूप में दिखाया गया है. इसे लेकर राहुल गांधी ट्रोल हो गए. हालांकी राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने राहुल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद राहुल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया और एक न्यूज स्टोरी के साथ दूसरा ट्वीट किया. उसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल को जमकर आलोचना होने लगी.

 

 

rahul gandhi controversy, rahul gandhi, coronavirus, कोरोनावायरस, ट्वीट राहुल गांधी, ट्रोल राहुल गांधी, मोदी सरकार

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×