एक पुरुष ने राहुल गांधी को किया स्मूच, चर्चाएं तेज


एक पुरुष ने राहुल गांधी को किया स्मूच, चर्चाएं तेज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चाएं होती रहतीं है. लेकिन इस बार राहुल गांधी किसी और मुद्दे को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, केरल में आई बाढ़ से बेघर हुए लोगों के पुनर्वास के लिए चल रहे कार्य का वह जायजा लेने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचने पर राहुल गांधी को एक अजीब दौर से गुजरना पड़ा, जब यहां एक शख्‍स ने उनसे हाथ मिलाने के जगह गालों पर किस कर दिया. जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

अब विस्तार से समझिए इस कहानी को. दरअसल, राहुल गांधी यहां बाढ़ के कारण बेघर हुए लोगों के पुनर्वास के लिए चल रहे कार्य का वह जायजा लेने गए थे. इस दौरान जब वह अपनी कार की आगे की सीट पर बैठे थे तो एक शख्‍स उसने मिलने की ओर आगे बढ़ा. राहुल ने उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो उस शख्‍स ने उनसे हाथ मिलाते हुए झट से उनके गालों पर किस पर लिया.

 

इसे भी पढ़ें: इंडोनेशिया के इस शख्स ने की एक साथ दो गर्लफ्रेंड्स से शादी

 

इसके बाद राहुल गांधी कुछ पल के लिए असहज से हो गए लेकिन उन्‍होंने लोगों से मुलाकात जारी रखी. अंत में SPG जवानों ने समय रहते इस शख्‍स को तुरंत वहां से हटा दिया. खबरों द्वारा बताया जा रहा है की वायनाड जिले के लगभग 50,000 लोगों ने राज्य सरकार की ओर से इस महीने की शुरुआत में लगाए गए राहत शिविरों में शरण ले रखी है.

 

आपको बता दें कि वायनाड जाने से पहले राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "मैं अगले कुछ दिनों के लिए अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र, वायनाड में हूं. बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करूंगा और इलाके में चल रहे पुनर्वास कार्य का जायजा लूंगा. ज्यादातर काम पूरे हो गए हैं, मगर कुछ और काम किए जाने की अभी भी जरूरत है." संभावना है कि वह 30 अगस्त को दिल्ली लौट जाएंगे.

 

गौरतलब है कि बीते दिनों केरल आई भीषण बाढ़ से वायनाड में काफी ज्यादा भूस्खलन की घटनाएं हुई थी जिसके कारण वायनाड में बड़े पैमाने पर तबाही हुई थी और इसी का जायजा लेने के लिए राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर गए थे.

 

इसे भी पढ़ें: इस नुस्खे के कारण पुराने लोग नहीं होते थे बीमार

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×