रायपुर के पुलिसकर्मियों को लग रहा है भूत-प्रेत का डर, वाहन में मिला भूत


रायपुर के पुलिसकर्मियों को लग रहा है भूत-प्रेत का डर, वाहन में मिला भूत

दोस्तों क्या आपने कभी भूत को देखा है. वह कैसा दिखता है, कैसे चलता है या वह लोगों से कैसे बातें करता है. क्या आप इन सब बातों पर यकीन आज भी रखते हैं की भूत होते हैं तो बहुत से लोगों का जवाब मिलेगा नहीं. मगर आज मैं इस रिपोर्ट में भूत की एक सच्ची कहानी लेकर आया हूँ. खबरों द्वारा पता चला है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लोगों का डर दूर भगाने वाली पुलिस खुद भूत-प्रेत से डरी हुई है.

 

बता दें कि भूत-प्रेत कहीं और नहीं, बल्कि पुलिस के एक वाहन डायल 112 (टाइगर 2) में है! पुलिसकर्मियों में भूत-प्रेत का ऐसा डर है कि वे अपने साथ नींबू और मिर्च तक लेकर चल रहे हैं. पुलिसकर्मी इतने काफी भयभीत हैं कि कोई भी टाइगर-2 वाहन चलाने के लिए तैयार नहीं है. अफसरों के भय से यदि कोई पुलिसकर्मी वाहन चलाता भी है, तो उसकी रात दहशत में कटती है. जिनकी आज चर्चा सोशल मीडिया काफी तेजी से पर हो रही है.

 

यकीन मानीए हम आप को कोई अंधविश्वास नहीं फैला रहे, बल्कि वह हकीकत हैं जो इन दिनों रायपुर पुलिस के साथ हो रहा है. पुलिस आरक्षकों की मानें तो वाहन डायल 112 पर जो भी बैठता है, उसे रात में वाहन में किसी अनजान शख्स के होने का आभास होता है. रात गहराने के साथ डर और भय बढ़ता जाता है.

 

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी लड़कियों से शादी करना बिहार के लड़कों को पड़ा महंगा

 

पुलिसवाले यहां तक बताते हैं कि इस गाड़ी में चलने वाले आरक्षक की रात में अगर आंख लगती है तो भूत बाकायदा उन्‍हें उठा देता है. आप सोच रहे होंगे कि ये दकियानूसी बातें हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि यह किसी एक पुलिसकर्मी के साथ नहीं, बल्कि 6-7 पुलिसवालों के साथ हो चुका है. बताया जाता है कि यह सिलसिला आज से नहीं, बल्कि डेढ़ महीने से अधिक समय से चला आ रहा है.

 

डर से बचने के लिए पुलिसकर्मी उस वाहन में रखे नींबू-मिर्च और लाल कपड़े में पूजा अर्चना कर बांधी गई सामग्री लेकर चलते हैं. इतना ही नहीं इस वाहन में सामने बोनट पर भी पूजा पाठ की जाती है. बताया जा रहा है कि बैगा से भी पुलिसकर्मियों द्वारा झाड़फूंक कराई जा चुकी है.

 

इस वाहन में चलने वाले कितनी दहशत में हैं, उसका अंदाजा एक सोशल मीडिया पर वायरल आडियो से लगाया जा सकता है. इसमें एक आरक्षक अपने अफसर से कह रहा है कि किस तरह पुलिसकर्मियों को डर लग रहा है और कोई उनका गला दबाता है. अधिकारी भी मान रहे हैं कि डायल 112 के एक वाहन को लेकर इस तरह की शिकायत आई है.

 

हालांकि, अधिकारी इसे पुलिकर्मियों का वहम करार दे रहे हैं. एएसपी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि इस संबंध में शिकायत मिली है, लेकिन ये एक वहम हो सकता है. मामले की जांच जल्द होगी.

 

इसे भी पढ़ें: कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×