प्रधानमंत्री मोदी बचपन में जहां चाय बेचते थे, वहां बनेगा पर्यटन स्थल


प्रधानमंत्री मोदी बचपन में जहां चाय बेचते थे, वहां बनेगा पर्यटन स्थल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बचपन में जिस रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे अब उस स्टेशन को पर्यटन के तौर पर विकसित किया जाएगा. जिसकी मंजूरी पर्यटन मंत्रालय द्वारा मिल गई है. दरअसल, बताया जा रहा है कि केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल हाल ही दिनों में वडनगर के रेलवे स्टेशन पर स्थित इस दुकान पर गए थे.

 

इस दौरान उन्होंने ये फैसला किया कि इस दुकान को पर्यटक स्थल के तौर पर विकसित किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिया है कि दुकान के मूल स्वरूप को बरकरार रखा जाए और इसके साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ न की जाए. 

 

यह भी पढ़ें: घर बैठे बदलें अपने आधार कार्ड का पता और फोन नंबर

 

modi tea stall vadnagar

 

खबरों के अनुसार टीन की इस दुकान का नीचे का हिस्सा जंग लगने से गलने लगा है. इसे बचाने के लिए दुकान को शीशे से ढका जाएगा. बता दें कि प्रहलाद पटेल ने इसके अलावा वडनगर के अन्य ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व के स्थानों का भी दौरा किया और कहा की यहां 2700 वर्ष पुरानी धरोहरों को सहेजकर रखा गया है.

 

आपको बता दें की PM मोदी अपने भाषणों में अक्सर अपने बचपन को याद करते हुऐ बोलतें हैं की, "मैं बचपन में अपने पिता के साथ चाय बेचने में मदद किया करता था. कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है बस उसे मन लगाकत करना चाहिए और आगे बढ़ते रहना चाहिए."

 

यह भी पढ़ें: मिल गया खूबसूरती बढ़ाने का असली फार्मूला

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×