पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने अभिनेत्री का फोन नं0 किया वायरल


पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने अभिनेत्री का फोन नं0 किया वायरल

साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस गायत्री सई ने बुधवार को चेन्नई महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होने यह शिकायत पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ करवाई है। अभिनेत्री का आरोप है कि पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने उनका नंबर को एडल्ट ग्रुप में शेयर कर दिया है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके दी है।

 

 

अभिनेत्री गायत्री सई ने ट्विटर पर इसे लेकर एक पोस्ट लिखा। गायत्री ने इस पोस्ट के साथ पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि 'डोमिनोज पिज्जा चेन्नई के डिलीवरी ब्वॉय ने नौ फरवरी को मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में व्हॉट्सॲप पर शेयर कर दिया।'

 

 

गायत्री ने आगे लिखा कि 'डिलीवरी ब्वॉय की उसके ऑफिस में अभी तक इसकी शिकायत नहीं की है क्योंकि वो लोग मुझसे पहले बात करना चाहते हैं। मेरे पास बहुत सारे फोन काल्स और व्हॉट्सॲप मैसेज आए, जहां पर उसने मेरा नंबर शेयर किया था। आप सभी लोग अपना ध्यान रखिए।' गायत्री ने इस पोस्ट के अलावा व्हॉट्सॲप मैसेज भी शेयर किए हैं।

 

 

अभिनेत्री के इस ट्वीट को देखते ही पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और ये पूरा मामला चेन्नई ऑल वूमने स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया। गायत्री सई ने  फिल्म  अंजली के जरिए सिनेमापर्दे पर डेब्यू की थी। है।  मशहूर निर्देशक मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गायत्री ने  बाल कलाकार के रुप में काम किया था।

 

 

 

Famous Actress of South Gayatri Sai, Delivery Boy, Transfer to Woman's Station, Chennai Women's Police Station, Famous Director Mani Ratnam, Child Artist, Adult Group, Pizza Delivery Boy, Seriousness of Case, Actress's tweet, WhatsApp in Adult Group, Chennai Transfer to all woman station

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×