देश भर में आज जानें पेट्रोल-डीजल का रेट


देश भर में आज जानें पेट्रोल-डीजल का रेट

फोर व्हीलर और टू-व्हीलर वाहन चलाने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकी आज सितंबर माह का दूसरा दिन है मगर इस माह में भी तेल कंपनियों ने प्रेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बता दें की पेट्रोल की दरों में बीते 5 दिनों से कोई बदलाव नहीं किया गया है.

 

हालांकि, बीते 3 दिन से डीजल के भाव भी स्थिर हैं. इसके पहले बीते गुरुवार को पेट्रोल की दरों में 6 पैसे प्रति लीटर व डीजल की दरों में 5 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई थी. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में लगातार नरमी का माहौल बना हुआ है.

 

यह भी पढ़ें: 1 सितंबर से लागू हुए ये नियम, आपकी जेब पर डालेंगे सीधा असर

 

इसके अलावा राजधानी दिल्ली में आज लगातार पांचवे दिन भी पेट्रोल की दरों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. बीते गुरुवार को यहां 6 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई थी. यहां आज आपको एक लीटर पेट्रोल के लिए 72.01 रुपये खर्च करना होगा जबकी डीजल की दरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है डीजल का रेट 65.25 रुपये प्रति लीटर है.

 

दिल्ली के अलावा कोलकाता में भी आज पेट्रोल दरों में कोई कटौती नहीं हुई है. कोलकाता में आज एक लीटर पेट्रोल खरीदने के लिए 74.71 रुपये प्रति लीटर है. जबकी डीजल 67.63 लीटर है. मुंबई में भी आज पेट्रोल व डीजल की दरों में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है. मुंबई में आज पेट्रोल का रेट 77.67 रुपये प्रति लीटर है तो डीजल 68.41 रुपये प्रति लीटर है. इसी प्रकार से आज चेन्नई में डीजल 68.94 रुपये प्रति है तो पेट्रोल का रेट 74.80 रुपये प्रति लीटर है.

 

यह भी पढ़ें: गर्मी में चेहरे को धुप में काला होने से बचने का आसान उपाय

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×