P चिदंबरम CBI की हिरासत में, जानिए आज क्या होगी चिदंबरम से पूछ ताछ


P चिदंबरम CBI की हिरासत में, जानिए आज क्या होगी चिदंबरम से पूछ ताछ

कहते है की कानून की एक बार जिसपे नज़र पड़जाये तो वो कानून की चपेट से नहीं बच सकता और ऐसा ही कुछ हुआ देश के पूर्व वृत्त मंत्री P चिदंबरम के साथ। केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ लंबी लुकाछिपी के बाद आखिरकार पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को सीबीआइ ने बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया है और अब CBI उन्हें अपनी विशेष अदालत में पेश करेगी जहा जांच एजेंसी अदालत से चिदंबरम की हिरासत मांगेगी। वहीं कांग्रेस इस घटनाक्रम पर आक्रामक है।


सूत्र बताते हैं कि उसके कार्यकर्ता आज विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो CBI P चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछ ताछ कर सकती है। बता दें की ईडी पहले भी अदालत से अनुरोध कर चुकी है कि पिता-पुत्र से हिरासत में पूछताछ करने की इजाजत दी जाए।

 

 

साथ ही एक बड़ी खबर यह भी आ रही है की आईएनएक्स मीडिया एवं एयरसेल मैक्सिस के अलावा कम से कम चार और अवैध कारोबारिक मामलो में P. चिदंबरम का नाम जुड़ा हुआ है। यही नहीं कई शेल कंपनियों के मार्फत करोड़ों रुपये की रिश्‍वत कथित तौर पर ली गई थी।

 

जाँच एजेंसी इन मामलो पर भी गंभीर रूप से छान बीन कर रही है और अगर इन मामलो में भी चिदंबरम का नाम खुल के सामने आता है तो फिर उनकी मुश्किलें बहुत ज्यादा बढ़ सकती है। ये मामले डियाजियो स्कॉटलैंड लिमिटेड, कटारा होल्डिंग्स, एस्सार स्टील लिमिटेड और एलफोर्ज लिमिडेट से संबद्ध हैं।

 

सफ़ेद दाग के अचूक नुस्खे | Vitiligo Treatment In Hindi

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×