केजरीवाल के शपथग्रहण में किसी बाहरी को नहीं मिलेगा न्यौता


केजरीवाल के शपथग्रहण में किसी बाहरी को नहीं मिलेगा न्यौता

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज करने के दूसरे दिन यानी बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वरिष्ठ नेताओं के साथ मंत्रिमंडल के सदस्यों के नामों पर चर्चा की. इस दौरान सभी विकल्पों पर विचार किया गया. तो वहीं शपथग्रहण को लेकर खास खबर ये है कि इसमें किसी बाहरी नेता, अन्य राज्य के मुख्यमंत्री या वीआईपी को न्योता नहीं बुलाया जाएगा. इसकी पुष्टि विधायक गोपाल राय ने की है.

 

सूत्रों के अनुसार, अरविंद केजरीवाल का मानना है कि मंत्रिमंडल के जिन सहयोगियों के काम के आधार पर पार्टी ने चुनाव में जीत दर्ज की है, दोबारा उन्हीं के साथ सरकार बनाई जाए.

 

 

हालांकि, मंत्रियों के विभागों का बंटवारा बाद में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री समेत ज्यादा नेताओं का मानना था कि दिल्ली सरकार के मौजूदा मंत्रिमंडल ने बेहतर तरीके से काम किया है. इसी सरकार के काम के दम पर चुनाव जीता गया है. सभी मंत्री विधायक भी बने हैं. ऐसे में मंत्रियों को हटाना ठीक नहीं है. दिल्ली की नई सरकार में पुराने मंत्री ही आगे भी काम करें.

 

आपसी चर्चा करने के बाद विभागों के बंटवारा करने के साथ इस पर अंतिम फैसला लेने की जिम्मेदारी आप नेता ने अरविंद केजरीवाल पर छोड़ दी है. गौरतलब है कि आप को उम्मीद है कि दिल्ली की रामलीला मैदान में बड़ी संख्या में दिल्ली की जनता पहुंचेगी. इसके लिए अरविंद केजरीवाल समेत आप के सभी विधायक लोगों से अपील करेंगे. साथ ही पार्टी अपने स्तर पर सोशल मीडिया के हर फोरम पर दिल्ली वालों को न्योता देगी.

 


kejriwal oath, delhi election result, delhi election 2020, kejriwal oath ceremony, ramlila maidan, arvind kejriwal, aam aadmi party, No outsider will get invitation in Kejriwal's swearing-in

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×