टल गयी गुनहगारों की फांसी, निर्भया की मां ने कहा 'बच्ची के मौत पर राजनीति बंद कीजिये'


टल गयी गुनहगारों की फांसी, निर्भया की मां ने कहा 'बच्ची के मौत पर राजनीति बंद कीजिये'

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले में फांसी की तारीख आने के बाद भी दोषियों को नियम-कानून के चलते दोषियों की फांसी में देरी होती दिख रही है, जिससे निर्भया की मां काफी परेशान नजर आ रही हैं. बीते शुक्रवार को तो वह ANI को दिए एक इंटरव्यू में फूट-फूटकर रोने लगीं. आपको बता दें कि इसपर निर्भया की मां आशा देवी काफी दुखी हैं.

 

उन्होंने कहा कि, "इतने वर्ष तक मैं राजनीति पर कभी नहीं कुछ बोली लेकिन आज कहती हूं कि जिस तरह मेरी बच्ची की मौत पर राजनीति हो रही है वह ठीक नहीं है." आगे उन्होंने कहा कि "अब मैं जरूर कहना चाहूंगी कि जब 2012 में घटना हुई तब इन्हीं लोगों ने हाथ में तिरंगा लिया और काली पट्टी बांधी, खूब रैलियां कीं, खूब नारे लगाए."

 

 

"लेकिन आज यही लोग उस बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि एक बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए, उन दोषियों को 22 जनवरी को फांसी पर लटकाइए और देश को दिखाइए कि हम देश के रखवाले हैं, महिला की सुरक्षा करने वाले हैं."

 

यही नहीं इसपर निर्भया के पिता ने कहा कि आरोपी व दोषियों के लिये तमाम कानून हैं लेकिन पीड़ित परिवार के लिये कोई कानून नहीं है. इस वजह से ही सारी परेशानी हो रही हैं. तब भी हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है और इंसाफ के लिये लड़ते रहेंगे.

 

 

निर्भया दोषी, फांसी की सजा, दिल्ली कोट निणय, दिल्ली गैंगरेप केस, निर्भया कांड, निर्भया की मां, निर्भया रेप केस, निर्भया गैंगरेप, हिन्दी समाचार, हिन्दी न्यूज़, दिल्ली पुलिस, दिल्ली न्यूज़, निर्भया फांसी, निर्भया गैंगरेप केस, निर्भया दिल्ली 2012, निर्भया कांड, निर्भया दोषी फांसी, निर्भया केस रिजल्ट, निर्भया केस न्यूज़, रेप केस

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×