सिद्धू को नहीं मना पाए कांग्रेस, आप में शामिल होने के दिए संकेत


सिद्धू को नहीं मना पाए कांग्रेस, आप में शामिल होने के दिए संकेत

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के नेतानगरी में लौटने से साफ इन्कार कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस संगठन के एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात के बाद अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने की काफी कोशिश की और कहा कि उन्हें अब सरकार में लौटना चाहिए, लेकिन सिद्धू नहीं माने। यह बैठक दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले हुई थी।

 

सिद्धू ने यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का उन पर विश्वास नहीं है। वे खूलेआम इस बात को प्रकट करने से नहीं चूकते। वहीं  इस सारे घटनाक्रम दिल्ली के नतीजों के बाद आम आदमी पार्टी सिद्धू को अपने पाले में लाने की तैयारी में जुट गई है।

 

यदि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होते है तो आप की पार्टी पंजाब में और भी मजबूत हो जाएगी। बता दें कि पंजाब में दो साल बाद विधानसभा चुनाव भी होनेवाला है ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू  के आम आदमी पार्टी में शामिल होने से विधानसभा चुनाव में आप का मुख्य चेहरा हो सकते हैं।

 

 

Former Punjab cabinet minister, Congress leader, Navjot Singh Sidhu, former cricketer Navjot Singh Sidhu, Chief Minister Captain Amarinder Singh, Aam Aadmi Party, Punjab Assembly elections, Arvind Kejriwal

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×