बॉर्डर से लौटे कर्नल धोनी, आम जीवन में हुए व्यस्त


बॉर्डर से लौटे कर्नल धोनी, आम जीवन में हुए व्यस्त

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं. सेना से वापस लौटने के बाद MS धोनी अब अपने दूसरे कामों में व्यस्त भी हो गए हैं. इस दौरान उन्हे पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया. इसी बीच MS धोनी का न्यू लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

वायरल तस्वीर में धोनी ब्लेक बैंडाना में नजर आ रहे है. बता दें कि फिलहाल MS धोनी सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल पोस्ट पर हैं. 106 TA Battalion के साथ पिछले 15 दिन से जुड़े थे. ट्रेनिंग के दौरान MS धोनी स्वतंत्रता दिवस के दौरान लद्दाख पहुंचे थे और जश्न मनाया था. शियाचिन वार मेमोरियल में उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजली भी दी थी.

 

इसे भी पढ़ें: एक पुरुष ने राहुल गांधी को किया स्मूच, चर्चाएं तेज

 

सेना से वापस लौटने के बाद धोनी मुंबई में नजर आए जहां वो विज्ञापन शूट करते दिखे. इस दौरान उनके कुछ फोटोशूट और वीडियो वायरल हो गया. जिनकी खुब जमकर तारीफ हो रही है. मगर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि धोनी को खुद निर्णय लेना चाहिए कि संन्यास लेना चाहिए या खेलना चाहिए, क्योंकि धोनी आज काफी दिनों से छुटी पर हैं. गौरतलब है कि 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास को लेकर अटकलों का दौर चलता आ रहा है देखना है आगे क्या होता है.

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×