संवैधानिक पद पर बैठकर केजरीवाल नफरत की राजनीति करते हैं: मनोज तिवारी


संवैधानिक पद पर बैठकर केजरीवाल नफरत की राजनीति करते हैं: मनोज तिवारी

दिल्ली के बाद अब टुकड़े-टुकड़े गैंग मुम्बई में भी सक्रिय हो गया है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता स्पष्ट शब्दों में नारे लगाते नजर आ रहे हैं कि हमें चाहिए आजादी, इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी की देशभक्ति पर सवालिया निशान लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 

 

ये देशविरोधी नारे किस प्रकार खुले आम लगाये जा रहे हैं। यह तो भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्था है जिसके कारण हमें बोलने की आजादी है, लेकिन आजादी का मतलब यह नहीं है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को देश के किसी भी हिस्से में देश विरोधी नारे लगाने की आजादी दे दी गई है।मनोज तिवारी ने कहा कि भाषण की आजादी का मतलब यह नहीं है कि आप देश की एकता व अखण्डता को नुकसान पहुंचाये।

 

पढ़ें: अर्जुन के छाल ने किया सबसे बड़ा कमाल

 

केजरीवाल देश में नफरत की राजनीति करने वाले पहले मुख्यमंत्री हैं। आखिर आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया क्यों देश विरोधी ताकतों को बचाने के लिए आगे खड़े होते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री 130 करोड़ देशवासियों की भक्ति भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जिस प्रकार इस वीडियो में नारे लगाये जा रहे हैं वो पूरी तरह से निंदनीय है और ऐसे देशविरोधी नारे लगाने के लिए दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी।

 

तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने संवैधानिक पद का कई बार दुरूपयोग कर चुके हैं। भारत की गणतंत्र परेड को रोकने की नाकाम कोशिश करने वाले केजरीवाल दिल्ली की जनता के साथ-साथ देश का भी अपमान किया है। जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार और उनके साथियों के बचाव में उतरकर केजरीवाल ने यह साबित कर दिया है कि उनके लिए देश की एकता, अखंडता से बड़ी राजनीति है,

 

इसीलिये उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग को संरक्षण देकर बढ़ावा दे रहे हैं, जो टुकड़े-टुकड़े गैंग जेएनयू तक सीमित था अब वह देश के दूसरे राज्यों में भी अपनी गतिविधियां बढ़ाने लगा है जो बेहद चिंता का विषय है। दिल्ली के लोग देशद्रोह करने वालों को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री को कभी माफ नहीं करेंगे, आने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हंे दिल्ली की सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर बदला लेंगे।

 

पढ़ें: एक बार फिर खून के रंग में रंगी दिल्ली मेट्रो, चलती मेट्रो के आगे आया शख्स

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×
×

Subscibe Our Newsletter

created by CodexWorld