मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त


मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त

अभिनेता मनोज बाजपेयी को हाल ही में अपनी श्रृंखला 'द फैमिली मैन' के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के ख़िताब से सम्मानित किया गया है जिसे 2019 की सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ माना जा रहा है। इस उपलब्धि से अभिभूत, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों निर्देशक राज और डीके व स्टार कास्ट को धन्यवाद दिया है।

 

अपनी जीत की खुशी व्यक्त करते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा, "सबसे योग्य लोगों में से मुझे मेरा पुरस्कार मिला है। निर्देशक राज और डीके व मेरे सह-अभिनेताओं ने मेरी परफॉर्मेंस के लिए हर महत्वपूर्ण अवसर पर मेरा समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद!"

 

ड्रामा श्रेणी के अलावा, इंटरनेट सेंसेशन ध्रुव सहगल जो अपनी रोमांटिक श्रृंखला लिटिल थिंग्स 2 के लिए जाने जाते हैं, उन्हें दो पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अपने अद्भुत लेखन कौशल के लिए ध्रुव ने लेखन के लिए एक पुरस्कार जीता है और साथ ही, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ साझा किया है।

 

Breaking News : यो यो हनी सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में होगा 2020 का धमाकेदार स्वागत

 

लिटिल थिंग्स अभिनेता ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया है और कहा,"यह विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है क्योंकि इसकी जूरी में पूरे भारतवर्ष से 35 क्रिटीक्स शामिल है। साथ ही, हमने सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला का पुरस्कार (कॉमेडी / रोमांस श्रेणी) जीता है।"

 

अपनी पहचान को जारी रखते हुए, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स ने इस अवसर पर टैलेंट और रचनात्मकता को पुरस्कृत किया, जो भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अपने काम के साथ छाए हुए है। यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी।

 

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स, मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ और विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड द्वारा किया गया एक प्रयास है। देश भर में लघु कथाकारों और वेब श्रृंखला की आविष्कारशीलता और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सरहाना करने के उद्देश्य के साथ, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में डिजिटल दुनियां की प्रतिभा को सम्मानित किया गया है।

 

घरेलु नुस्खे : मिनट में सर्दियों में होने वाली सभी बीमारियों का ईलाज

 

critics choice award, manoj bajpayee, dhruv sehgal, web series, amazon prime videos, the family man, little things dhruv sehgal, mithila palkar, critics choice shorts and series awards

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×