संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा शख्स हुआ गिरफ्तार


संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा शख्स हुआ गिरफ्तार

देश में बढ़ती हिंसा को लेकर हमारी केंद्र सरकार तमाम तरह की पहल कर रही है. लेकिन इलके बाद भी कुछ लोग हैं जो अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं. इस बाच दिल्ली के सबसे सुरक्षित संसद परिसर में एक शख्स को चाकू लेकर घुसने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया है. शख्स का नाम सागर इंसा है और इसने खुद को राम रहीम का समर्थक बताया है.

 

बता दें कि दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहने वाला सागर बाइक से संसद परिसर आया था. इसके बाद वह संसद के गेट नंबर एक के पास रुक कर चाकू को अपने हाथों में लेकर लहराते हुए राम रहीम के समर्थन में नारे लगाने लगा. इस दौरान कुछ लोगों ने उस शख्स की वीडियो बनाने लगे.

 

इसे भी पढ़ें: मनमोहन सिंह के सवाल पर सीतारमण ने दिया ये जवाब

 

इसके बाद वह ऐसे ही चाकू लहराते हुए गेट नंबर 1 के अंदर जाने की कोशिश करने लगा, जिसके बाद तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. वे फिर उसे संसद मार्ग थाने लेकर पुलिस के हवाले कर दिया. दिल्ली पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

 

सूत्रों के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम का समर्थक है. संसद में वह क्यों आया था और परिसर में दाखिल होने का क्या उद्देश्य था, इसके बारे में अभी कोई जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. ऐसा नहीं है कि यह संसद की सुरक्षा में सेंध का पहला मामला है. इससे पहले वर्ष 2016 में आप सांसद भगवंत मान पर संसद की सुरक्षा से खिलवाड़ करने के कथित आरोप लगे थे.

 

इसे भी पढ़ें: कान साफ कर दर्द मिटाने का आसान उपाय।

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×