ममता बोली 'चंद्रयान-2' है लोगों का ध्यान भटकाने की साजिश


ममता बोली 'चंद्रयान-2' है लोगों का ध्यान भटकाने की साजिश

देश और दुनिया भर में आज रात का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है। हर कोई उस पल का इंतज़ार कर रहा है जब चंद्रयान-2 चाँद पर सॉफ्ट लैंडिंग करेगा और भारत एक ऐतिहासिक उपलब्धी को हासिल करेगा। और ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश के मून मिशन को सियासत में घसीट रही हैं। ममता ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार देश की बदहाल अर्थव्यवस्था से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए चंद्रयान-2 का इस्तेमाल कर रही है।

 

चंद्रमा पर चंद्रयान-2 की लैंडिंग से कुछ वक्त पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना की है। ममता बनर्जी ने अपने एक भाषण में कहा है कि मोदी सरकार चंद्रयान मिशन का प्रचार कुछ ऐसे कर रही है, जैसे कि आज से पहले भारत से कोई और यान अंतरिक्ष में गया ही नहीं है या ISRO ने कोई और स्पेस मिशन किया ही नहीं। ममता ने कहा कि देश में आये आर्थिक संकट को छिपाने के लिए केंद्र सरकार चंद्रयान-2 के अभियान का इस्तेमाल कर रही है। और लोगो का ध्यान भटका रही है।

 

साथ ही ममता ने कहा की असल मामले में चंद्रयान-2 एक ऐसा मिशन है, जिसका इस्तेमाल देश में चल रही आर्थिक बदहाली की खबरों को छिपाने के लिए किया जा रहा है। आईएनएक्स मीडिया करप्शन केस में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी और जेल जाने पर ममता ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा लेकिन बीजेपी सरकार को उनके प्रति कुछ तो सम्मान दिखाना चाहिए था।

 

यह भी पढ़ें: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में लगी भयंकर आग

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×