मोदी के बाद ममता बनर्जी ने भी सड़क किनारे बनाई चाय


मोदी के बाद ममता बनर्जी ने भी सड़क किनारे बनाई चाय

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो को काफी तेजी से वाटरल किया जा रहा है. दरअसल, ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की  CM ममता बनर्जी की है. इस वीडियो में ममता बनर्जी आपने क्षेत्र दीघा दत्तपुर गांव के एक स्टॉल में चाय बनाती हुई नजर आ रही हैं. जो इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है. 

 

Chai pe charcha? Mamata Banerjee stops at a tea stall in Digha

Check out our Bangla website (@ieBangla) here: https://t.co/LYwgZvwE2J@MamataOfficial pic.twitter.com/7meANxy0OQ

— The Indian Express (@IndianExpress) August 22, 2019

 

इसके अलावा इस वीडियो में वह एक छोटी सी बच्ची के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. चाय बनाते हुए ममता बनर्जी ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया और साथ लिखा की, 'कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं.

 

कोहिनूर धोखा-धड़ी के आरोप में फसे राज ठाकरे

 

अच्छी चाय बनाना और परोसना इनमें से एक है.' इसके बाद  ममता बनर्जी ने लिखा कि कुछ समय दीघा के दत्तपुर गांव में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए काफी अच्छा लगा.

 

गौरतलब है कि, CM ममता बनर्जी वीडियो की शुरुआत में एक प्यारी सी बच्ची के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. वह बच्ची को काफी देर पुचकारती हैं और बाद में उसे दुकान से एक नमकीन का पैकेट तोड़कर देती हैं. इसके बाद वह खुद दुकान के अंदर खड़े होकर चाय बनातीं हैं और उसे कप में परोस कर लोगों को देती हैं.

 

अंत में ममता बनर्जी खुद भी लोगों के साथ खुड़े होकर चाय की चुस्की लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत भी करती हैं, वायरल हो रहे वीडियो को आप भी देखें.

 

ये घरेलु उपचार दिलाएंगे डेंगू से राहत

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×