अरबाज आज भी मेरे मां-बाप के लिए बेटे के समान हैं: मलाइका


अरबाज आज भी मेरे मां-बाप के लिए बेटे के समान हैं: मलाइका

फिल्मी दुनिया में ये अक्सर देखा जाता है की एक्टर और एक्ट्रेस की शादी एक लम्बे समय तक बरकरार नहीं रहती है. मगर इस इंडस्ट्री में कुछ लोग आज भी ऐसे हैं जो अपनी शादी टूटने के बाद भी अपने पार्टनर से दोस्ती बनाये रखते हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान का तलाक 2 साल पहले ही हो चुका है मगर आज भी इन दोनों के बीच दोस्ती बरकरार है.

 

तलाक होने के बाद भी दोनों को कई बार साथ-साथ देखा गया है. मलाइका अरोड़ा अपने तलाक के बारे में खुलकर बात करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि तलाक के बाद भी अरबाज से उनके परिवार के रिश्ते काफी अच्छे हैं.

 

इसे भी पढ़ें: MS धोनी की बेटी जीवा के पास आया एक नन्हा सा मेहमान

 

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उनके अलग होने की वजह से अरबाज और उनके परिवार के रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, रिश्ते एक रात में नहीं बनते, इन्हें बनाने में काफी समय लगता है. हम लोग भले की अलग हो गए, लेकिन अमृता के साथ अरबाज आज भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. मेरी बहन ने इस रिश्ते को अच्छे से मेनटेन किया है और अमृता के पति ने भी.

 

साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा कि ‘अरबाज वो शख्स नहीं है जिन्हें मेरा परिवार सिर्फ जानता और पहचानता है. अरबाज आज भी मेरे मां-बाप के लिए बेटे के समान हैं. वो आज भी हमारे परिवार का हिस्सा हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि वो मेरे बेटे के पिता हैं. इसलिए उन्हें कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता’. बता दें कि अरबाज और मलाइक अरोड़ा की वर्ष 2017 में दोनों तलाक हो गई थी.

 

इसे भी पढ़ें: झुर्रियां दूर करने के 10 घरेलू उपाय |

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×