'हाउसफुल 4' के मेकर्स ने सीतमगढ़ के भव्य सेट का मेकिंग वीडियो किया शेयर


'हाउसफुल 4' के मेकर्स ने सीतमगढ़ के भव्य सेट का मेकिंग वीडियो किया शेयर

"हाउसफुल 4" का विशाल सेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को खासा पसंद आ रहे है। ऐसे में, शानदार सेट की एक झलक साझा करते हुए, निर्माताओं ने सितमगढ़ शहर का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो साझा करते हुए निर्माता लिखते है, "Dekhiye kaise bani Sitamgarh ki yeh Grand & Royal duniya with the #MakingOfHF4Set! Book your tickets NOW to experience the Grandeur on the Big Screen! http://bit.ly/MakingOf_HF4Set #SajidNadiadwala  @farhad_samji @WardaNadiadwala @foxstarhindi #Housefull4"

 

इस भव्य सेट के बारे में बात करते हुए, अभिनेताओं ने अपना दृष्टिकोण साझा किया है। पूजा हेगड़े कहती हैं, ''यह हाउसफुल बड़ा, शानदार, बेहतर और मजेदार है।" रितेश देशमुख कहते हैं, "मुझे नहीं पता था कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में इतने बड़े सेट पर कभी काम नहीं किया है। यही नहीं, फ़िल्म का गाना 'चम्मो', मेरा अब तक का सबसे बड़ा गीत है।"

 

Breaking News : 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, महज़ 4 दिनों में कमाए 87.78 करोड़

 

कृति खरबंदा कहती हैं, "चित्रकूट में चित्रकूट जैसा फील नहीं आया, यह इतना शानदार भव्य सेट था।" पूजा हेगड़े आगे कहती है,"यह एक भव्य दरबार की तरह हैं और आप वास्तव में हर एक फ्रेम में प्रोडक्शन वैल्यू देख सकते हैं। मुझे लगता है कि चित्रकूट के सेट कभी-कभी ऐसे दिखते हैं जैसे आप अपने सेट के लिए कई बार सी.जी पर निर्भर करते हैं जबकि यहां हमने वास्तव में इन सेटों का निर्माण किया है।"

 

तकनीशियनों के बारे में बात करते हुए कृति खरबंदा कहती हैं,"तकनीशियन वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आर्ट डिपार्टमेंट ने ऐसा शानदार काम किया है कि मैं इसके बारे में बिना थके बोल सकती हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि सभी ने मिलकर बेहद अच्छा काम किया है।" "दर्शकों को निश्चित रूप से यह दुनियां पसंद आएगी जो हमने बनाई है", पूजा हेगड़े ने कहा। "मैं असल में तीन अलग-अलग लुक में था और मैं अपनी यादाश्त पूरी तरह से खो बैठता हूँ। यह बेहद कंफ्यूसिंग है",अक्षय कुमार कहते हैं।

 

Hindi News : शुद्ध कपूर के फायदे | Benefit of pure camphor

 

साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए रितेश देशमुख कहते हैं,"साजिद की सुंदरता यह है कि अगर आप उन्हें बताएं कि मैं इतना शूट करना चाहता हूं तो वह कहेंगे कि क्यों न आप बड़ा सोचें और इसे बड़ा बनाएं। इसलिए फ़िल्म की भव्यता के लिए साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया।"

 

फ़िल्म "हाउसफुल 4" बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। "हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।

 

Hindi News, हिंदी न्यूज़, Latest News in Hindi, Latest Hindi News, Hindi News Headlines, हिन्दी ख़बर, Breaking News in Hindi, Breaking Hindi News, Hindi Newspaper, headlines in hindi, news headlines in hindi, Taja Samachar, Hindi Samachar, housefull 4 movie review, making video of housefull 4, bollywood news

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×