Mobile News24 - Aaj ka samachar, Latest News in Hindi, Today News

पार्टी कार्यकर्ताओं को शाह की हिदायत, बोले - 'विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाएं'


पार्टी कार्यकर्ताओं को शाह की हिदायत, बोले - 'विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाएं'

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव घोषणा होने के बाद कहा पार्टी कार्यकर्ताओं से 5 वर्षों में भाजपा की राज्य सरकारों के विकास और सुशासन के कार्यो एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुँचाने का आह्वान किया। शाह ने कहा है कि चुनाव आयोग द्वारा महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों की घोषणा का हृदय से स्वागत करता हूँ।

 

उन्होंने कहा कि चुनाव न सिर्फ लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है बल्कि यह अपने देश और प्रदेश को विकास और सुशासन के पथ पर अग्रसर रखने का भी सबसे बड़ा माध्यम होता है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं महाराष्ट्र और हरियाणा के सभी मतदाताओं से और विशेषकर युवाओं से आह्वान करता हूँ कि आप अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर एक मजबूत सरकार चुनने में और अपने प्रदेश के विकास और उन्नति में भागीदार बने।

 

यह भी पढ़ें : BCCI ने भारतीय क्रिकेटरों का दैनिक भत्ता किया दुगना

 

शाह ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में गत 5 वर्षों में चली भाजपा की राज्य सरकारों ने प्रदेश को विकास और सुशासन की नित नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि वे अपनी सरकारों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुँचाये और पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकारें बनाये।

 

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने घोषणा की है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दोनों राज्यों में मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी।

 

यह भी पढ़ें : मात्र 20 मिनट में पाएं गोरा और चमकदार चेहरा

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×