हम भारत के साथ जंग के लिए तैयार: महमूद कुरैशी


हम भारत के साथ जंग के लिए तैयार: महमूद कुरैशी

केंद्र सरकार के ऐतिहासिक फैसले के बाद, यानी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है. बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग हो जाने के बाद पाक की तरफ से हर दिन भारत को युद्ध की धमकी मिल रही है.

 

पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक बार फिर से भारत को धमकी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है. ARY न्यूज़ के अनुसार, इस्लामाबाद में कश्मीर पर आयोजित एक सेमीनार में कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों के अधिकारों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक उतर सकता है.

 

यह भी पढ़ें: मात्र 20 मिनट में पाएं गोरा और चमकदार चेहरा

 

उन्होंने कहा, 'भारत ने कश्मीर से गैरकानूनी तरीके से आर्टिकल 370 हटाकर वहां तनाव पैदा कर दिया है. ऐसे में यहां भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात बन सकते हैं और हम इसके लिए तैयार हैं.' आपको बता दें कि, इससे पहले भी पाकिस्तान के PM इमरान खान ने युद्ध की धमकी दी थी. 

 

The New York Times से बातचीत करते हुए कहा था कि वो भारत के साथ बातचीत जारी नहीं रखना चाहते हैं. इमरान खान ने चेतावनी दी कि अगर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सैन्य कार्रवाई शुरू की तो पाकिस्तान जवाब देने के लिए मजबूर होगा. बता दें कि अभी फिलहाल जम्मू-कश्मीर की स्थिति पहले से धीरे-धीरे सामान्य हो रही है.

 

यह भी पढ़ें: G-7: कश्मीर पर बोले मोदी, यह हमारा आंतरिक मामला

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×