लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा, 'नकल करना आर्ट नहीं है'


लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा, 'नकल करना आर्ट नहीं है'

 

भारत में लगभग हर संगीत प्रेमी महिला लता मंगेशकर की तरह गाने की इच्छा करती है, लेकिन हर किसी को यह सौभाग्य प्राप्त नहीं है कि उसे लता जैसी आवाज मिले। आपको बता दें, हालही में पूरे भारत में अपनी सुरीली आवाज के कारण फेमस हुई सिंगर रानू मंडल के बारे में सुर साम्राज्ञी कही जाने वाली लता मंगेशकर का भी कॉमेंट सामने आया है। लता ने रानू की तारीफ की है लेकिन उन्हें एक सलाह भी दे डाली है।

 

इसे भी पढ़ें: गाने को सुनकर कोई बिस्किट देता था तो कोई पैसा: रानू मंडल

 

रानू मंडल के फेमस होने के बाद म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ गाने भी रिकॉर्ड किए हैं और सभी लोग उनके गाने और टैलंट की तारीफ कर रहे हैं। यहाँ तक की रानू के गाने हिट भी हो रहे हैं और उनको लोग प्यार भी दे रहे हैं। अब रानू के गाने के बारे में लता मंगेशकर का भी कॉमेंट सामने आया है। लता ने रानू की तरीफ की लेकिन उसके साथ यह भी कहा कि रानू के पास कोई कला नहीं है।

 

रानू के बारे में लता ने कहा, 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि किसी को कॉपी करना लंबे समय तक सफलता नहीं दिला सकता। साथ ही साथ लता ने नए सिंगर्स को सलाह देते हुए कहा, 'हमेशा ऑरिजनल रहें, चाहे किसी भी सिंगर के एवरग्रीन सॉन्ग गाएं लेकिन अपने स्टाइल में गाएं।'

 

इसे भी पढ़ें: लहसुन खाया तो जो हुआ वो मत पूछो

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×