कार्तिक आर्यन ने फोर्ब्स इंडिया में अपना डेब्यू किया, टॉप 100 में हुए शामिल


कार्तिक आर्यन ने फोर्ब्स इंडिया में अपना डेब्यू किया, टॉप 100 में हुए शामिल

सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड फोर्ब्स इंडिया, हर साल एक लिस्ट जारी करता है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के शीर्ष 100 ज्ञात सेलेब्रिटीस के नाम घोषित किये जाते है, जिन्होंने वर्तमान वर्ष में बड़ा मुकाम अर्जित किया है। खैर, इस साल इस सूची में बहुत सारे नए नाम जोड़े गए हैं और उनमें से एक जो कि हम सभी को आश्चर्यचकित करता है, वह कोई और नहीं कार्तिक आर्यन है।

 

अभिनेता जिसे वर्तमान में बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जा रहा है, फोर्ब्स इंडिया की शीर्ष 100 सूची में मुकाम हासिल किया  है। अपनी विभिन्न बड़ी परियोजनाओं और कई ब्रांड विज्ञापनों के साथ कार्तिक आर्यन ने इस शानदार सूची में 67 वां स्थान प्राप्त किया है। कार्तिक ने लगातार अच्छी और हिट फिल्मे दी है, वे एक नेशनल क्रश बनकर उभरे हैं।

 

सोशल मीडिया से लेकर सभी के जुबान पर कार्तिक का नाम है, बॉलीवुड के वे एक बँकेबल स्टार बन गए है। कार्तिक बड़े नामो को पीछे छोड़ते हुए यह स्थान हासिल किया है और इसके वे हक़दार भी है। कार्तिक ने अभी अभी पति पत्नी और वोह जैसी एंटरटेनर हिट फिल्म दी है और आगामी वर्ष में लव आज कल, भूल भुलया 2 और दोस्तान 2 जैसी बड़ी फिल्में आने वाली है। 

 

हिंदी न्यूज़ : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इरा खान का बोल्ड फोटोशूट

 

Kartik Aaryan Makes His Debut In The Forbes India Top 100 Listing 2019!

 

The most prestigious brand Forbes India, annually puts out, a powerful listing of top 100 known celebrities from different spheres who have earned great moolah in the current year. Well, this year there have been lot of new names that have been added to this list and one of them which surprises all of us is none other than Kartik Aaryan.

 

The actor who’s currently being called the hit machine of Bollywood, has made his debut in the Forbes India’s top 100 list. Aaryan with his various big projects and multiple brand commercials has garnered the 67th spot in this illustrious list. This year itself he has delivered two big hits – Luka Chuppi and Pati Patni Aur Woh. It’s really commendable for an actor to achieve this feet in such an early stage of his career.

 

With back-to-back hits, Kartik Aaryan has become a nationwide phenomenon. He has taken the internet-frenzy crowd by a storm with his various antics on social media and today he’s one of the most bankable stars in the industry. The actor has toppled some of the big names in the industry and his contemporaries to climb up the pedestal. Well deserved, we must say!

 

Kartik Aaryan is currently basking in the glory that his film, Pati Patni Aur Woh has achieved. The film’s success has further cemented his place and made him box-office’s new poster-boy. In 2020, the young actor has three big projects – Aaj Kal, Bhool Bhulaiyaa 2 and Dostana 2. Looks like there is no stopping for this hunk, who’s aim is to take the nation and the industry by storm.

 

घरेलु नुस्खे : बालों का झड़ना और डैंड्रफ के घरेलु उपाय

 

kartik aaryan, kartik aaryan biography, kartik aaryan movies, कार्तिक आर्यन, फोर्ब्स इंडिया, bollywood news, kartik aryan latest, kartik aryan latest photoshoot

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×