Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब 149 और 98 वाले प्लान मौजूद


Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब 149 और 98 वाले प्लान मौजूद

Reliance यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है! दरअसल, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया द्वारा दूसरे नेटवर्क्स पर फ्री कॉलिंग किए जाने के बाद जियो ने अपने 98 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान को फिर से बाजार में उपलब्ध कर दिया है.

 

बता दें कि टैरिफ रिवाइज होने के बाद जियो के पोर्टफोलियो में डेली 1 जीबी डेटा वाले प्लान खत्म हो गए थे. कई यूजर्स को इससे काफी दिक्कत होने लगी थी. जियो ने यूजर्स की जरूरत को समझते हुए 149 रुपये वाले प्लान को फिर से उपलब्ध करा दिया है. बता दें कि प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा है.

 

Breaking News : ISRO अब चंद्रयान-3 की तैयारियों में जुटा, सरकार से मांगे 75 करोड़

 

 

यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है. प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री मिलती है. वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इसमें 300 FUP मिनट मिलते हैं. यूजर्स को इस प्लान के साथ रिलायंस जियो के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

 

जबकी 98 रुपये के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए कुल 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी काम का है जिन्हें कॉलिंग ज्यादा पसंद है. प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है.

 

घरेलु नुस्खे : कान में खुश्की और दर्द का अचूक औषधी

 

jio new plans, reliance jio, jio new plan, jio news, best jio plans, jio offer, jio 4g new plans, jio new offer, jio, jio 98 plan, 149 jio recharge plan, jio 149 plan, jio 2gb per day, jio new offer plan, jio republic day offer, jio iuc plan free, reliance jio news, new plans

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

बेबाक पत्रकार रवीश कुमार को मिला ‘रैमॉन मैगसेसे’ पुरस्कार


बेबाक पत्रकार रवीश कुमार को मिला ‘रैमॉन मैगसेसे’ पुरस्कार

हिंदी पत्रकारिता जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके NDTV के रवीश कुमार को बेस्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया है. ये अवार्ड 2019 के ‘रैमॉन मैगसेसे’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस अवार्ड को ‘रैमॉन मैगसेसे’ को एशिया का नोबेल पुरस्कार के नाम से जाना जाता है. यह पुरस्कार फिलीपीन्स के भूतपूर्व राष्ट्रपति रैमॉन मैगसेसे की याद में दिया जाता है.

आपको बता दें कि, सम्मान के लिए पुरस्कार संस्था ने ट्वीट कर बताया कि रवीश कुमार को यह सम्मान “बेआवाजों की आवाज बनने के लिए दिया गया है.” रवीश कुमार का कार्यक्रम ‘प्राइम टाइम’ ‘आम लोगों की वास्तविक, अनकही समस्याओं को उठाता है.” साथ ही प्रशस्ति पत्र में कहा गया की, ‘अगर आप लोगों की अवाज बन गए हैं, तो आप पत्रकार हैं.’ 

आपको बता दें कि, रवीश कुमार ऐसे छठे पत्रकार हैं जिनको यह पुरस्कार मिला है. इससे पहले अमिताभ चौधरी (1961), बीजी वर्गीज (1975), अरुण शौरी (1982), आरके लक्ष्मण (1984), पी. साईंनाथ (2007) को यह सम्मान मिल चुका है.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

28,000 और जवानों को कश्मीर में किया गया तैनात, हाई अलर्ट पर फोर्सेज


28,000 और जवानों को कश्मीर में किया गया तैनात, हाई अलर्ट पर फोर्सेज

हाल ही में जम्मू कश्मीर में 10,000 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती के एक हफ्ते के भीतर बड़ा कदम उठाते हुए मोदी सरकार ने कश्मीर 28,000 और अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती कर दिया है. इसके साथ ही सरकार ने सेना और वायुसेना को ऑपरेशनल अलर्ट पर रहने को कहा है.

जिसके चलते स्थानीय नागरिकों में पहचल शुरु हो गई है और लोगों ने तेजी से राशन पानी जुटाना शुरु कर दिया है. इस बीच राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने सरकार के इस अप्रत्याशित कदम पर ट्वीट कर कहा कि “ऐसी कौन सी वर्तमान परिस्थिति है जिसके चलते केंद्र सरकार ने सेना और वायुसेना को ऑपरेशनल अलर्ट पर ऱखा हुआ है, निश्चित तौर पर यह मामला 35ए अथवा परिसीमन से जुड़ा नहीं हैं. अगर सच में इस तरह का कोई अलर्ट जारी किया गया है तो यह बिल्कुल अलग चीज है.”

खास बात यह है कि इन सभी सुरक्षाबलों की राज्य के अति संवेदनशील माने जाने वाले इलाकों में भारी मात्रा में तैनाती की गई हैं. इसके अलावा राज्य के सभी जगहों पर अर्धसैनिक बलों ने कब्जा कर लिया है और प्रदेश पुलिस सिर्फ प्रतीकात्मक बन कर रह गई है.

घाटी में इतनी अधिक मात्रा में सुरक्षाबलों की तैनाती को लेकर हमारे सूत्रों का कहना है कि सरकार 370 और 35ए को लेकर कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रही है. हालांकि सरकार का कहना है कि सीमापार से आतंकवादी कश्मीर में बड़ा हमला करने की फिराक में हैं जिसके मद्देनजर किया है.

लेकिन राजनीति के जानकारों का मानना है कि सरकार यह सब ध्यान भटकाने के लिए कह रही है जबकि असल में सरकार कुछ अलग और बड़ा करने की तैयारी कर रही है.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×