इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है ख़ास


इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है ख़ास

आप यदि इरफान खान के फैन्स है तो आपके के लिए एक खुशखबरी है। वो जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए पर्दे पर लौटने वाले है। फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर जारी हो चुका है और यह फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ का सिक्वल है। साल 2017 में आई इस फिल्म में मुख्य किरदार के रुप में इरफान खान और सबा करिम थी।

 

फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ के ट्रेलर की शुरुआत स्कूल के सीन से होती है, जहां बच्चों को फेलिस़िटेट किया जा रहा है और बारी आती है इरफान की बेटी के फेलिसिटेशन की और वह भी मंच पर पहुंचते हैं। शब्दों से ज्यादा वह हाथों के इशारे से अपनी भावनाओं को जाहिर करने की कोशिश करते हैं।

 

 

इरफान खान अंग्रेजी में बोलने की शुरुआत तो करते हैं, लेकिन अंत में वह कह देते हैं कि उन्हें इतनी ही इंग्लिश आती है, इससे ज्यादा नहीं बोल सकते। इरफान की ये बातें सुनकर सभी हंस पड़ते हैं और उनकी बेटी के किरदार में दिख रहीं राधिका मदान भी हंस देती हैं। फिल्म में इरफान और राधिका, बाप-बेटी के किरदार में काफी जंच रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी उतनी ही लाजवाब है।

 

फिल्म की कहानी यह है कि इरफान जो कि छोटा-मोटा दुकान चलाते हैं, उनकी बेटी राधिका पढ़ाई में काफी अच्छी है। बेटी का ख्वाब है लंदन में पढ़ाई करना, जिसके लिए पैसे इकट्ठे करना एक बहुत बड़ा टास्क है उनके लिए। इस पैसे के जुड़ा में वह ब्लड डोनेट तक करने पहुंच जाते हैं, जिसके बाद पता चलता है कि इससे उनका कुछ नहीं होने वाला।

 

इस फिल्म में करीना कपूर लंदन पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। करीना का यह अंदाज़ अब तक कभी भी पर्दे पर नहीं दिखा  है। वहीं, इरफान को अपनी बेटी के इस ख्बाब को पूरा करने में काफी कुछ करना और सहना पड़ता है। एक वक्त ऐसा आता है, जब लगता है कि इतने पैसे इकट्ठे कर पाना काफी मुश्किल है। बता दें कि इस फिल्म को 20 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा।

 

 

entertainment, bollywood, Angrezi Medium, Angrezi Medium Trailer, Angrezi Medium Trailer Fans Reaction, Irfan Khan, Irfan Khan Film Angrezi Medium, Angrezi Medium Video, इरफान खान, angreji medium reaction

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×