सलमान खान ने कहा, 'नहीं करूंगा आलिया भट्ट के साथ काम'


सलमान खान ने कहा, 'नहीं करूंगा आलिया भट्ट के साथ काम'

सलमान खान काफी लंबे अरसे के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने वाले थे। मगर शूट शुरू होने से महज दो दिन पहले अचानक इस फिल्म को डिब्बाबंद कर दिया गया है। बॉलीवुड में पहली बार आलिया भट्ट और सलमान की जोड़ी बनने वाली थी, मगर लगता है फैंस का सलमान-आलिया को साथ देखने का सपना पूरा नहीं हो पाएगा।

 

आलिया भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थीं पर अब लगता है उनका ये सपना चकनाचूर हो गया है। सूत्रों की माने तो सलमान-संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव चल रहा है, वजह ये मानी जा रही है के सलमान खान इस प्रोजेक्ट में जरूरत से ज्यादा हस्तक्षेप कर रहे थे, जो भंसाली को नागवार गुजरा।

 

इसे भी पढ़ें: अरबाज आज भी मेरे मां-बाप के लिए बेटे के समान हैं: मलाइका

 

हालांकि इसे लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर है, जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन भंसाली ने मना कर दिया।

 

यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया था कि फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होगी। लेकिन बाद में भंसाली प्रॉडक्शन हाउस ने कन्फर्म किया कि यह फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है और सलमान ने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: मिल गया खूबसूरती बढ़ाने का असली फार्मूला

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×