पाकिस्तान की गोलाबारी में भारतीय जवान शहीद, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब


पाकिस्तान की गोलाबारी में भारतीय जवान शहीद, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है. जम्मू कश्मीर से धारा  370 हटने के बाद से पाकिस्तान सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी पर लगातार गोलाबारी कर रही है जिसका मुंहतोड़ जवाब भारतीय सेना द्वारा दिया जा रहा है.

 

दरअसल बीते दिन यानि रविवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ के शाहपुर सेक्टर में भारी गोलाबारी की, जहां पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई इस गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान ग्रेनेडियर हेमराज जाट शहीद हो गया. आपको बता दें कि शहीद जवान ग्रेनेडियर हेमराज जाट राजस्थान के गांव बादून तहसील रूपनगढ़ जिला अलवर का रहने वाला था.

 

इसे भी पढ़ें: देश भर में आज जानें पेट्रोल-डीजल का रेट

 

वहीं पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी का भारतीया सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है जिससे सीमा पार भारी नुकसान होने की जानकारी मिली है. आपको बता दे कि जम्मू कश्मीर से जब से धारा 370 हटी है तब से पाकिस्तान कश्मीर से लेकर जम्मू संभाग में नियंत्रण रेखा पर पाक सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए आए दिन प्रयास कर रहा है. वहीं भारतीय सेना के अधिकारी भी पूरे हालात पर नजर रखे हुए है और भारतीय सेना के जवान पूरी तरह चौकस हैं. पाकिस्तान की हर नापाक हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

 

इसे भी पढ़ें: शरीर में पानी की कमी हो सकता है खतरनाक

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×