भारतीय सेना ने LoC पर पाकिस्तान के तीन जवान को मार गिराया


भारतीय सेना ने LoC पर पाकिस्तान के तीन जवान को मार गिराया

केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान में बौखलाहट का दौर जारी है. वह बार-बार भारत के साथ युद्ध के लिए प्रेरित कर रहा है. लेकिन भारत सरकार इससे पीछे हटने वाली नहीं है इस बीच भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के सीज़फायर तोड़ने का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीमापार से गोलीबारी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाक की 4 चौकियां तबाह कर दी हैं. साथ ही पाक के 3 जवानों को भी मार गिराया है. इस दौरान पाक के दो जवान भी बुरी तरह से जख्मी हो गए. आपको बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान की गोलाबारी में भारतीय जवान शहीद, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

बीते दिनों पाकिस्तानी रेंजर्स ने पूंछ में केजी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. इसके अलावा उरी और राजौरी में भी पाक की ओर से सीजफायर तोड़ा गया था. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में जब से आर्टिकल 370 को हताया गया तब से पाकिस्तान में हलचल का दौर जारी है.

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मदद के लिए विदेशों में जाकर गूहार भी लगा चुकें है मगर कोई देश इन्हे साथ देने को तैयार नहीं हुआ था. प्राप्त जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसियों ने भी कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के बढ़ने की आशंका जाहिर की है. लिहाजा सरकार ने यहां कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं. मोबाईल इंटरनेट सेवा सब कुछ बाधित है.

 

यह भी पढ़ें : गर्मी में चेहरे को धुप में काला होने से बचने का आसान उपाय

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×