मुख्यमंत्री मैं ही रहूंगा, उपमुख्यमंत्री शिवसेना के पास रहेगा-देवेंद्र


मुख्यमंत्री मैं ही रहूंगा, उपमुख्यमंत्री शिवसेना के पास रहेगा-देवेंद्र

मुंबई
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीश ने महाराष्ट्र के चुनाव घोषणा के बाद कहा कि वह एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर लौटेंगे। उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ कोई मतभेद नहीं है। हम दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शिवसेना की मांग को लेकर कहा कि यह रिजर्व है, लेकिन वह उपमुख्यमंत्री पर फैसला कर सकती है। उन्होंने साफ किया कि वह आगामी विधानसभा चुनाव शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि दोनों दलों के बीच सीट शेयरिंग का जल्द ऐलान किया जाएगा।

गौरतलब है कि पहले शिवसेना महाराष्ट्र में बीजेपी के बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने पर अड़ी थी, लेकिन अब 126 सीटों पर राजी होती दिख रही है। भाजपा के कोटे में 162 सीटें जा सकती हैं, हालांकि अन्य छोटे सहयोगियों को भी वह अपने ही खाते से सीटें देगी। एक तरफ देवेंद्र फडणवीस ने वापसी का भरोसा जताया है तो कांग्रेस का कहना है कि जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करने की तैयारी में है।

उपमुख्यमंत्री का पद शिवसेना को बीजेपी दे सकती है। आदित्य ठाकरे के विधानसभा चुनाव लड़ने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका राजनीति में स्वागत करते हैं और यह शिवसेना के लिए एक सकारात्मक डिवेलपमेंट है।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×