ऋतिक रोशन ने 2019 और दशक के सबसे 'सेक्सी' पुरूष का ख़िताब किया अपने नाम


ऋतिक रोशन ने 2019 और दशक के सबसे 'सेक्सी' पुरूष का ख़िताब किया अपने नाम

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए यह दोहरी खुशी का लम्हा है क्योंकि अभिनेता को साल 2019 और पिछले एक दशक में दुनिया में सबसे सेक्सी एशियाई व्यक्ति के ख़िताब से नवाज़ा गया है। यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रतिवर्ष प्रकाशित विश्व प्रसिद्ध सूची के 16वें संस्करण में टॉप करने से ले कर प्रतिभाशाली अभिनेता को 2019 एवं पिछले 10 वर्षों के सबसे सेक्सी पुरूष के ख़िताब से सम्मानित किया गया है जिसमें हिट उनकी फिल्म सुपर 30 में प्रशंसित प्रदर्शन और 2019 में बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म वॉर शामिल है।

 

यह वार्षिक सूची दुनिया भर के प्रशंसकों के वोट, सोशल नेटवर्किंग साइट पर सुर्खियां बटोरने से ले कर सकारात्मक प्रभाव और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के आधार पर बनाई जाती है। दुनिया भर के लाखों लोगों ने भारत, पाकिस्तान और दुनिया भर में एक साथ ट्विटर पर सूची के लिए वोट करने और उसे ट्रेंड करने में मदद की है।

 

ऋतिक रोशन कहते है, "मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो ऐसा महसूस करते है और जिन्होंने मुझे वोट दिया है। मैं खुश हूं लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि यह कोई उपलब्धि नहीं है। चीजों की बड़ी योजना में सिर्फ एक व्यक्ति का रूप रंग ही प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता। इसी तरह, मैं अपने आप को भी मेरे लुक से जज नहीं करता हूं। किसी भी व्यक्ति के जीवन में सबसे बड़ा आकर्षण उसकी कहानी होती है और जिस तरीके से है उस व्यक्ति ने अपने जीवन में स्थितियों से निपटा है वह मायने रखता है। मेरे लिए किरदार में ढलना मेरी नौकरी का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत मेहनत लगती है।"

 

Hindi News : ऋतिक रोशन ने War फिल्म Ghungroo की धुन पर नाचते हुए भीड़ को पागल बना दिया

 

 

ईस्टर्न आई के पुरस्कार विजेता एंटरटेनमेंट एडिटर असजाद नज़ीर, जिन्होंने इस सूची की स्थापना की और सालाना इसका संकलन करते है, वे अभिनेता की प्रशंसा करते हुए नज़र आये जिसे वह बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली स्टार के रूप में वर्णित करते है। "ऋतिक को एक स्टार के रूप में सबसे अधिक वोट दिए गए है जब से 16 साल पहले सूची की स्थापना की गई है और लगातार हमने यह पाया कि ग्रीक गॉड लुक और फ़िसक के अलावा भी उनमें बहुत कुछ है। यह पूरी तरह से 2019 में दो विपरीत बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स, उनकी विनम्रता, एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति होने के साथ एक बार फिर सिद्ध हो गया है। जब इतिहास लिखा जाएगा तो उन्हें इस पीढ़ी के सबसे सेक्सी और सबसे प्रतिभाशाली सितारे के रूप में देखा जाएगा।", असजद नज़ीर ने साझा किया।

 

बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर आए है। तीसरे स्थान पर रहने वाले विवियन डीसेना ने फिर से सबसे सेक्सी टीवी स्टार का खिताब जीत लिया है और उन्हें दशक का सबसे सेक्सी टीवी स्टार नामित किया गया है। “मैं खुद को बिल्कुल भी सेक्सी नहीं मानता। मैं जहां भी हूँ केवल अपने शुभचिंतकों और दर्शकों की वजह से हूं। उन्होंने मुझे मेरी पहचान दी है और विवियन डीसेना की असली रीढ़ वही हैं। मेरा सब कुछ उन्हें समर्पित है और उनका मनोरंजन करने के लिए और भी कड़ी मेहनत करूँगा, ”विवियन डीसेना।

 

टाइगर श्रॉफ ने पहली बार शीर्ष 10 में प्रवेश किया और चौथे स्थान पर आए। पॉप सुपरस्टार ज़ैन मलिक पांचवें और टीवी स्टार हर्षद चोपडा छठे स्थान पर है। पाकिस्तानी अभिनेता बिलाल अशरफ सातवें स्थान पर है और वे कहते है,"मैं ऐसे दिग्गज सज्जनों के बीच सूची में शामिल होने पर बेहद अभिभूत महसूस कर रहा हूँ जो साल-दर-साल दुनिया भर में इतना ध्यान आकर्षित कर रही है। यह मेरे लिए सरप्राइज की तरह है और ऐसे क्षण के साथ काम का संघर्ष और प्रतिबद्धता सब कुछ वसूल हो जाता है। इससे मुझे अपने क्षेत्र में खुद को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करने की प्रेरणा मिलती है। मैं इस मान्यता के लिए बहुत आभारी हूं।"

 

घरेलु नुस्खे : वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका

 

  

 

 

वर्ष 2019 के लिए अन्य शीर्ष 10 में अभिनेता मोहसिन खान (8), क्रिकेटर विराट कोहली (9) और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास (10) हैं।

सूची में सबसे कम उम्र में 24 वर्षीय गायक अरमान मलिक (14) और सबसे बड़े 53 वर्षीय सलमान खान (16) हैं। उच्चतम नई भारतीय प्रविष्टि मॉडल असीम रियाज़ (24) है, जो वर्तमान में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में नज़र आ रहे है। सूची के 2018 संस्करण में अन्य लोगों में शहीर शेख (11), गुरमीत चौधरी (13), रणवीर सिंह (18), करण वोहरा (22), आयुष्मान खुराना (25), अली रहमान खान (29), अक्षय कुमार (30), रणबीर कपूर (32), महेश बाबू (34) और जॉन अब्राहम (47) शामिल है। "2019 में चित्रित पुरुषों को इस तथ्य से जोड़ा गया है कि वे सभी अपने स्टारडम से परे हो कर, सकारात्मक प्रभाव पैदा करने में सफ़ल रहे है। सेक्सीनेस इसी बारे में है और यह सूची इसी वजह से दुनिया भर के लाखों लोगों के साथ जुड़ती है।",असजद नज़ीर।

 

दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों के लिए टॉप 10 की सूची इस प्रकार है: ऋतिक रोशन (1), ज़ैन मलिक (2), अली ज़फर (3), विवियन डीसेना (4), सलमान खान (5), शाहिद कपूर (6), विराट कोहली (7), रणबीर कपूर (8), रणवीर सिंह (9) और प्रभास (10)। दशक के सबसे सेक्सी पाकिस्तानी अली ज़फर ने कहा: “मैं क्या कह सकता हूं। वर्षों से मिल रहे प्यार से अभिभूत महसूस कर रहा हूँ। मैं सिर्फ एक लड़का हूं, जो अब एक आदमी है, कुछ कला बनाने की कोशिश कर रहा हूं और खुद को कभी भी वोट के आइकन के रूप में नहीं सोचा, लेकिन फिर भी सम्मान के लिए सभी प्रशंसकों और पत्रिका के लिए मेरा गहरा आभार।"

 

2019 और दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की पूरी सूची 6 दिसंबर, 2019 को ईस्टर्न आई अखबार में प्रकाशित की गई हैं और 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिलाओं की सूची 13 दिसंबर, 2019 को आएगी।

 

hrithik roshan, hrithik roshan sexiest man, hrithik roshan asian male of decade, hrithik roshan voted most handsome man, hrithik roshan sexy man, sexiest asian man of 2019, hrithik roshan sexiest asian male, top 10 sexiest man 2019, mohsin khan, virat kohli, prabhas

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×