राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को मिली जमानत


राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को मिली जमानत

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को जमानत मिलगई है, पंचकूला हिंसा और दंगों के मामले में हनीप्रीत को अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन अब हनीप्रीत अंबाला जेल से बाहर आ गई हैं। हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद वह सीधे सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के आश्रम में पहुंचीं, जहां समर्थकों ने पटाखे फोड़ कर उनका भव्य स्वागत किया।

 

आपको बता दे, हनीप्रीत की एक झलक को देखने को बेताब डेरा समर्थक काफी संख्या में खड़े थे, और उन्होंने इस मौके पर जमकर पटाखे भी फोड़े। लेकिन हनीप्रीत ने मीडिया से कुछ भी बात नहीं की और सीधे डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय की ओर बढ़ गईं।अंबाला सेंट्रल जेल के एसपी लखबीर सिंह ने बताया कि जेल से बाहर आने के बाद हनीप्रीत अपने भाई साहिल के साथ डेरा मुख्यालय की ओर रवाना हो गईं और अंबाला पुलिस कुरुक्षेत्र सीमा तक उनके साथ ही थी। इसके बाद का सफर बिना पुलिस सुरक्षा के था। 

 

पुलिस को सबसे बड़ा झटका उस समय लगा, जब कोर्ट ने हनीप्रीत व अन्य आरोपियों पर लागू देशद्रोह की धारा को हटा दिया था, जबकि शेष धाराओं पर आरोप तय कर दिए थे। हनीप्रीत को पंचकूला दंगे और हिंसा के मामले में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में जमानत मिली है।हनीप्रीत ने खुद को पूरे मामले में बेकसूर बताते हुए जमानत की याचिका दाखिल की थी।

 

Hindi Samachar : वायु प्रदूषण से बचने के लिए अपने खान-पान में करे बदलाव, मिलेगा काफी लाभ

 

Ram rahim Hindi News, हिंदी न्यूज़, Honeypreet Latest News in Hindi, Latest Hindi News, Honeypreet panchkula case Hindi News Headlines, हिन्दी ख़बर, Honeypreet Breaking News in Hindi, Breaking Hindi News, Hindi Newspaper, headlines in hindi, news headlines in hindi, Taja Samachar, Dera sacha sauda Hindi Samachar, 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×
×

Subscibe Our Newsletter

created by CodexWorld