'ड्रीम गर्ल' लुक में दर्शकों को सर्व किये पॉपकॉर्न


'ड्रीम गर्ल' लुक में दर्शकों को सर्व किये पॉपकॉर्न

जब से ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से पूरा देश आयुष्मान खुराना के किरदार 'पूजा' को अपना दिल दे बैठा है। देखते ही देखते 'पूजा' का खुमार चारों ओर छा गया और उसी का एक नमूना फिल्म थियेटर में देखने मिला जहाँ सिनेमाघर का स्टाफ साड़ी पहन कर आयुष्मान खुराना के ड्रीम गर्ल लुक में नज़र आया और साथ ही आयुष्मान खुराना का मुखौटा लगाकर दर्शकों की आवभगत करते देखे गए।

 

यह भी पढ़ें:क्यों एक्शन मूवी बनकर रहे गई 'साहो'

 

इन तस्वीरों में, दर्शक उन कर्मचारियों के साथ फ़ोटो खिंचवाते हुए नज़र आ रहे है जिन्होंने आयुष्मान खुराना के ड्रीम गर्ल का लुक धारण किया है।

फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

 

यह भी पढ़ें: एलोवेरा एनर्जी ड्रिंक बनाने का तरीका


मल्टी-टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना बिना रुके और बिना थके आगे बढ़ रहे है और देश के अगले बड़े सुपरस्टार बनने की राह पर है। उनके बारे में अधिक दिलचस्प बात यह है कि वह इकलौते ऐसे स्टार है जिसने अधिक फिल्में न करते हुए फ़िल्म के विषय पर ध्यान दिया है,

और मसाले से ज़्यादा फ़िल्म के कंटेंट को तव्वजों देते हुए भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में अग्रसर किया है। वह आर्ट और कॉमर्स दोनों को सफलतापूर्वक पुनर्परिभाषित करने में सक्षम रहें है और कंटेंट से लाबालबेज़ फिल्में बनाकर न केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि क्रिटिक्स पर भी जीत हासिल की है!

यह फ़िल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×