दिल्ली भाजपा ने किया संगठनात्मक बैठक का आयोजन


दिल्ली भाजपा ने किया संगठनात्मक बैठक का आयोजन

भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में आज संगठनात्मक बैठक का आयोजन दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर किया गया. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य अगामी विधानसभा, संगठन पर्व सदस्यता अभियान के समापन की ओर बढ़ते हुये लक्ष्य से ओर अधिक सदस्य भाजपा के साथ जोड़ने को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना था.

 

इस बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सदस्यता अभियान सह-प्रमुख दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन एवं सदस्यता अभियान प्रमुख व प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने सम्बोधित किया. कार्यक्रम का मंच संचालन सदस्यता अभियान सह-प्रमुख हर्ष मल्होत्रा ने किया.

 

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, सांसद मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह, हंसराज हंस, दिल्ली के सह-प्रभारी तरूण चुघ, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह, दिल्ली भाजपा संगठन चुनाव अधिकारी पवन शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, महामंत्री राजेश भाटिया, कार्यालय मंत्री गिरीश सचदेवा सहित प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिला अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, विधायक, विधानसभा उम्मीदवार, निगम पार्षद, पूर्व निगम पार्षद, मोर्चा प्रेदश अध्यक्ष, महामंत्री , मोर्चा के जिला अध्यक्ष एवं महामंत्रियों सहित सैकड़ों की संख्या में वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

यह भी पढ़ें: सुलग रहा दुनिया का फेफड़ा, भविष्य के संकेत

 

दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आने के लिए देश के नेताओं, कार्यकर्ताओं में जहां एक तरफ होड़ लगी है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पिछले तीन महीनों से अपनी पार्टी का नेता नहीं चुन पा रही है क्योंकि कांग्रेस में नेताओं व कार्यकर्ताओं का अकाल पड़ा हुआ है.

 

चुनाव में लगी उंगलियों की सियाही भी अभी पूरी नहीं छूटी है उससे पहले मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 हटा कर उसका धब्बा देश से हटा दिया. उन्होंने नारा दिया चिदम्बरम झांकी है, भष्टाचारी अभी बांकी हैं. यह मोदी सरकार की ही ताकत है कि चैकसी, नीरव मोदी की तरह भाग रहे चिदम्बर को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

 

 

इसके बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय सदस्यता अभियान सह-प्रमुख दुष्यंत गौतम ने कहा कि सदस्यता अभियान के अन्तर्गत संगठन के साथ जुड़ने के लिए लोगों में उत्साह व जोश बहुत अधिक देखा गया. इस जोश व उत्साह का मुख्य कारण कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खत्म होने का था. 

 

PM नरेन्द्र मोदी की प्रबल इच्छाशक्ति के कारण आज कश्मीर विकास की मुख्य धारा से जुड़ने में सफल हुआ है. केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के सत्र के दौरान कहा कि संत रविदास के मन्दिर को इसलिए तोड़ा गया क्योंकि वो एक दलित संत थे. केजरीवाल अपने बड़बोलपन में यह भूल गये कि संत की कोई जाति नहीं होती है. संत रविदास एक बहुत बड़े समाज सुधारक थे उन्होंने हमेशा समाजिक कुरितियों का विरोध किया जिसमें जाति-पांति का भेद मुख्य था.

 

संत रविदास ने मन चंगा तो कठौती में गंगा का संदेश समाज को दिया. ऐसे संत की जाति के बारे में बोलकर केजरीवाल ने उनका अपमान किया है. जहां मन्दिर था वह जमीन जंगल क्षेत्र के लिए आरक्षित है और उस क्षेत्र को दिल्ली सरकार चाहे तो समान्य क्षेत्र में परिवर्तित कर मन्दिर बनवा सकती है लेकिन केजरीवाल केवल लोगों को भ्रमित करने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है.

 

यह भी पढ़ें: 10 मिनट में इतने गोरे हो जाएंगे की खुद को नही पहचान पाएंगे

 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हमें अगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर दिये गये दायित्वों का पूरी निष्ठा से पालन करना है. संगठन पर्व सदस्यता अभियान का परिणाम हमें आगामी चुनावों में विजय के रूप में जरूर मिलेगा. संगठन को मजबूत करने के लिए 25 तारीख को सदस्यता अभियान पर विशेष ध्यान देते हुये क्षेत्र में काम करना है.

 

दो दिन पहले यमुना नदी का जलस्तर खतरें के निशान को पार कर गया और किनारे रहने वाले लोग जलमग्न होने लगे तो उस क्षेत्र का मुआयना करने व लोगों की सहायता के लिए प्रदेश भाजपा की टीम गई. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार से दिल्ली की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है क्योंकि जिन उम्मीदों को लेकर केजरीवाल सरकार को बहुमत मिला था वह पूरी तरह से टूट चुकी है.

 

दिल्ली के लोग भारतीय जनता पार्टी को विकल्प के रूप में देख रहे हैं. सदस्यता अभियान में लोगों के उत्साह को देखते हुये यह पूरे विश्वास के साथ कहा जा सकता है कि 21 साल का वनवास इस साल खत्म होगा और भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से दिल्ली में बनेगी.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×